Ind vs Eng: इंग्लैंड को हराते ही विराट ने सबसे पहले रोहित को दी जीत की बधाई, गले से लगाया..देखें Video

IND vs ENG 5th T20I: पांचवें टी-20 में भारत ने इंग्लैंड को 36 रनों से हराकर 5 मैचों की टी-20 सीरीज को 3-2 से जीतने में सफलता पाई. भारत के भुवनेश्वर कुमार को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

Ind vs Eng: इंग्लैंड को हराते ही विराट ने सबसे पहले रोहित को दी जीत की बधाई, गले से लगाया..देखें Video

विराट ने सबसे पहले रोहित को दी जीत की बधाई, लगे से लगाया..देखें Video

IND vs ENG 5th T20I: पांचवें टी-20 में भारत ने इंग्लैंड को 36 रनों से हराकर 5 मैचों की टी-20 सीरीज को 3-2 से जीतने में सफलता पाई. भारत के भुवनेश्वर कुमार को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. भुवी ने शानदार गेंदबाजी और 4 ओवर में 15 रन देकर 2 विकेट लेने में सफल रहे. भुवी का गेंदबाजी ने काफी असाधारण कमाल किया. इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी बल्लेबाजी से कमाल किया और 80 रन की नाबाद पारी खेली. इसके अलावा रोहित शर्मा ने 64 रन की तूफानी पारी खेली, विराट कोहली को मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया. कोहली ने इस पूरे सीरीज में 231 रन बनाए. 

Ind vs Eng: T20I सीरीज जीतने के साथ ही भारतीय टीम ने लगाई रिकॉर्डो की झड़ी, कोहली ने रचा इतिहास

भारत के 224 रन के सामने इंग्लैंड की टीम 20 ओवर में 188 रन ही बना सकी. बता दें कि भारत ने जब मैच जीता को टीम के कप्तान कोहली सबसे पहले उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पास गए और उन्हें गले से लगाया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फाइनल मैच में जब इंग्लैंड की टीम तेजी से रन बना रही थी तो कोहली हिट मैन रोहित से मैच के हालात को लेकर बात भी करते दिखे थे. कोहली और रोहित को मैच के दौरान साथ में मिलकर रणनीति बनाते हुए भी देखा गया था. 

ऐसे में भारत की इस जीत में कोहली औऱ रोहित का बराबर हाथ रहा. मैच के शुरूआत में रोहित और कोहली ने जमकर बल्लेबाजी की, दोनों ने मिलकर पहले विकेट के विए 94 रन की पार्टनरशिप की. दोनों ने मिलकर भारत को शानदार शुरूआत दी जिसने मैच को भारत की ओर मोड़ दिया. इसके बाद भारत के दूसरे बल्लेबाजों ने भी आते के साथ तेजी से रन बनाने का सिलसिला जारी रखा.

Ind vs Eng: रोहित ने जमाया अनोखा छक्का, देखकर कोहली ने गर्दन हिलाकर दिया ऐसा रिएक्शन..देखें Video


इंग्लैंड की ओर से डेविड मलान ने 68 रन बनाए तो वहीं बटलर ने 52 रन की पारी खेली,. भारत की ओर से भुवी ने 2 विकेट, शार्दुल ने 3 विकेट लिए. इसके अलावा नटराजन और पंड्या को 1-1- विकेट मिला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com