क्रिस गेल को कोचिंग देने का अनुभव कैसा रहा, वसीम जाफर के जवाब ने चौंकाया

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) अपने ट्वीट के जरिए लगातार फैन्स का दिल जीतते रहते हैं. खासकर जाफर अपने मीम्स के जरिए सोशल मीडिया पर फैन्स का खूब मनोरंजन करते हैं

क्रिस गेल को कोचिंग देने का अनुभव कैसा रहा,  वसीम जाफर के जवाब ने चौंकाया

वसीम जाफर के जवाब ने जीता फैन्स का दिल

खास बातें

  • क्रिस गेल को कोचिंग देने वाले सवाल पर वसीम जाफर ने दिया मजेदार जवाब
  • आईपीएल में पंजाब किंग्स की ओर से चुके हैं वसीम जाफर
  • क्रिस गेल को पंजाब किंग्स ने नहीं किया रिटेन

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) अपने ट्वीट के जरिए लगातार फैन्स का दिल जीतते रहते हैं. खासकर जाफर अपने मीम्स के जरिए सोशल मीडिया पर फैन्स का खूब मनोरंजन करते हैं. वहीं, अब उन्होंने क्रिस गेल (Chris Gayle) के बारे में जो कहा है उसने फैन्स को चौंका दिया है. दरअसल हाल ही में क्रिकेट डिजिटल प्लेटफॉर्मर के साथ बातचीत के दौरान जब एक फैन ने उनसे पूछा गया कि आप और गेल एक साथ पंजाब किंग्स में आईपीएल में साथ रहे थे. क्या आप बता सकते हैं गेल को कोचिंग देने का अनुभव कैसा रहा. 

Video: लाइव मैच में कप्तान ने गेंदबाज को किया KISS, वीडियो वायरल

इसपर जाफर ने रिएक्ट किया और कहा कि, 'वह टी-20 धाकड़ बल्लेबाज हैं. उसे सिर्फ सोशल मीडिया पर मजाक करने के बारे में सिखा सकता हूं. उन्होंने बातचीत के दौरान कहा कि, टी-20 में बल्लेबाजी को लेकर ज्यादा कुछ नहीं किया जा सकता है, जो मैं उसे सीखा सकता हूं. मैं उसे सोशल मीडिया गेम के बारे में सिर्फ बता सकता हूं. मैं उसे भारतीय फिल्म भी दिखाउंगा जिससे वह मीम्स शेयर करना सीख सके.'


बता दें कि जाफर, जो वर्तमान में ओडिशा के मुख्य कोच हैं, पूर्व बल्लेबाज ने कहा, "मैं मैदान पर हमेशा एक गंभीर खिलाड़ी रहा हूं, और मैं स्वभाव से भी अंतर्मुखी हूं." "लेकिन सोशल मीडिया ने मुझे अपने मजेदार पक्ष का पता लगाने और इस प्रक्रिया में लोगों को हंसाने का मौका दिया है. 

क्रिकेट प्रशंसकों के बीच संग्रहणीय वस्तुओं की अपील के बारे में बात करते हुए जाफर ने कहा कि, “मुझे हमेशा से क्रिकेट की यादगार चीजें इकट्ठा करना पसंद रहा है. पहले यह सचिन तेंदुलकर जैसे मेरे बचपन के नायकों के ऑटोग्राफ हुआ करता था, और बाद में मुझे यादगार मैचों से स्टंप इकट्ठा करना पसंद था. अगर एक क्रिकेटर के तौर पर मुझे इस तरह के स्मृति चिन्ह इकट्ठा करने में खुशी मिलती है, तो मैं केवल कल्पना कर सकता हूं कि प्रशंसकों के लिए यह कितना रोमांचकारी होगा. इसलिए, मुझे यकीन है कि क्रिकेट एनएफटी जल्द ही एक घरेलू शब्द बन जाएगा.”

Vijay Hazare Trophy: मेगा ऑक्शन से पहले शाहरूख खान का धमाका, जड़े 7 चौके और 6 छक्के, गेंदबाजों के उड़ाए होश

बता दें कि जाफर ने भारत की ओर से 31 टेस्ट मैच खेले जिसमें उन्होंने 1944 रन बनाए. हालांकि जाफर का करियर इंटरनेशनल लेवल पर ज्यादा नहीं रहा लेकिन घरेलू क्रिकेट में उन्होंने कई कारनामें किए हैं. वसीम जाफर रणजी ट्रॉफी के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. रणजी में जाफर के नाम कुल 12038 रन दर्ज है.

भारतीय क्रिकेट टीम विवाद : कप्तान को लेकर विवादों का लंबा इतिहास'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com