विज्ञापन
Story ProgressBack

"सुनील गावस्कर की तरह बल्लेबाजी करता है..." , नवजोत सिंह सिद्धू ने हैदराबाद के इस बल्लेबाज को बताया दूसरा 'गावस्कर'

Navjot Singh Sidhu on Heinrich Klaasen, भारत के पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह ‘सिद्धू ने उस बल्लेबाज के नाम का ऐलान किया है जिसे वो सिक्सर किंग मानते हैं और उनकी बल्लेबाजी की तुलना सुनील गावस्कर से करते हैं.

Read Time: 3 mins
Heinrich Klaasen is like Sunil Gavaskar

Navjot Singh Sidhu on IPL Final: आईपीएल का फाइनल कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के (KKR vs SRH IPL Final) बीच चेन्नई में खेला जाएगा. दोनों टीमों ने इस सीजन शानदार खेल दिखाया है जिसके काऱण ये टीमें आज फाइनल खेलने वाली है. एक ओर जहां केकेआर की टीम ने ऑलराउंड परफॉर्मेंस कर फाइनल में जगह बनाई तो वहीं दूसरी ओर हैदराबाद की टीम ने पूरे सीजन आक्रमक बल्लेबाजी और सटीक गेंदबाजी के दम पर फाइनल में जगह बनाई है. हैदराबाद के लिए ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा मैच विनर बनकर सामने आए हैं तो वहीं, दूसरी ओर हेनरिक क्लासेन टीम के एक्स फैक्टर बनकर सामने आए हैं. क्वीलाफायर दो में क्लासेन ने अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम के लिए अहम पारी खेली थी. क्लासेन की पारी ने मैच को हैदराबाद के लिए बनाया था. अब फाइनल में क्लासेन से काफी उम्मीदें हैं. 

ये भी पढ़े-  मैक्सवेल, ग्रीन, दयाल का कटेगा पत्ता! RCB इन 3 खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन

ये भी पढ़े-   KKR vs SRH, IPL 2024 Final : आईपीएल फाइनल में किसका चलेगा सिक्का, किस टीम का पलड़ा है भारी, कौन होगा X Factor, जानें सबकुछ

ये भी पढ़े-  फाइनल मैच बारिश के कारण रद्द हुआ तो कौन सी टीम बनेगी चैंपियन, जानें

यही कारण है कि भारत के पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह ‘सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने क्लासेन (Heinrich Klaasen)  की बल्लेबाजी को देखकर उनकी तुलना सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) से कर डाली थी. स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए नवजोत सिंह ‘सिद्धू ने क्लासेन की बल्लेबाजी को गावस्कर की तरह करार दिया था. सिद्धू ने कहा, "हेनरिक क्लासेन सुनील गावस्कर की तरह खेलते हैं, वह पिच पर खड़ा रहता है और क्रीज से खड़ा होकर शॉट मार रहा है..गावस्कर अपने खेल के दिनों में यही किया करते थे."

Latest and Breaking News on NDTV

सिद्धू ने इसके अलावा क्लासेन को सिक्सर किंग भी कहा है. सिद्धू ने क्लासेन को लेकर आगे कहा, "वह मेरे लिए सिक्सर क्लासेन है. उनके  शॉट को देखने के बाद मैं अपना मुंह बंद नहीं कर सका..मैंने बल्लेबाजों को नए-नए स्ट्रोक मारते देखा है लेकिन यह बिल्कुल अलग है. वह मंगल ग्रह पर छक्का मार सकता है."

बता दें कि राजस्थान के खिलाफ मैच में हैदराबाद की पारी के 13वें ओवर में हेनरिक ने चौथी गेंद को कवर में छक्का लगाया था. उस बेहतरीन छक्का को देखकर सिद्धू काफी चौंक गए थे. अब फाइनल में क्लासेन से काफी उम्मीद है. इस सीजन क्लासेन ने अबतक 15 मैच में कुल 463 रन बनाए हैं जिसमें 4 अर्धशतक शामिल है. 176 के स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर क्लासेन ने हैदराबाद के लिए अहम किरदार इस सीजन निभाया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup 2024: 'ये 2 भारतीय खिलाड़ी रहे अभी तक के सबसे बड़े पॉजिटिव', हरभजन ने गिनाए कई अहम पहलू
"सुनील गावस्कर की तरह बल्लेबाजी करता है..." , नवजोत सिंह सिद्धू ने हैदराबाद के इस बल्लेबाज को बताया दूसरा 'गावस्कर'
Mohammad Rizwan created history in T20 World Cup 2024 Babar Azam Rohit Sharma Most 50+ scores as an opener in T20I PAK vs CAN
Next Article
मोहम्मद रिजवान ने रचा इतिहास, बाबर आजम के क्लब में ली एंट्री, रोहित शर्मा को दिया पछाड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;