विराट-गांगुली विवाद पर सबकुछ साफ-साफ बोले चेतन शर्मा , रोहित-विराट विवाद पर भी दिया बयान

चेतन शर्मा ने कहा कि अभी बहुत ज्यादा बोलना भी ठीक नहीं है. हालांकि चेतन शर्मा ने कहा कि हमने विराट को वाइट बॉल कप्तानी ना छोड़ने के बारे में कहा था. ये निर्णय सभी के लिए हैरान करने वाला था.

विराट-गांगुली विवाद पर सबकुछ साफ-साफ बोले चेतन शर्मा , रोहित-विराट विवाद पर भी दिया बयान

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज का ऐलान कर दिया गया है

नई दिल्ली:

भारत के साउथ अफ्रीका (South Africa) दौरे पर वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. सेलेक्शन कमेटी के प्रमुख चेतन शर्मा (Chetan sharma) ने प्रैस कॉन्फ्रेंस में टीम इंडिया का ऐलान किया है. उन्होंने विराट और बोर्ड के बीच जो भी विवाद था उस पर बात की. उन्होंने कहा कहीं भी कोई भी आपस में तालमेल की कमी नहीं है. 

यह पढ़ें- U19 Asia Cup : भारत फिर बना चैंपियन, फाइनल मुकाबले में श्रीलंका को 9 विकेट से दी मात

विराट को वर्ल्डकप में नहीं बताया  गया था
चेतन शर्मा ने कहा कि अभी बहुत ज्यादा बोलना भी ठीक नहीं है. हालांकि चेतन शर्मा ने  कहा कि हमने विराट को वाइट बॉल कप्तानी ना छोड़ने के बारे में कहा था. ये निर्णय सभी के लिए हैरान करने वाला था. चेतन शर्मा ने कहा हम controversy नहीं चाहते. उन्होंने साफ किया कि वर्ल्डकप के समय विराट से ये नहीं कहा गया था कि आपको वनडे की कप्तानी से भी हटा दिया जाएगा. उस समय एक बड़ा टूर्नामेंट चल रहा था और हम बिल्कुल भी विवाद नहीं चाहते थे. 


यह पढे़ं- मोहम्मद कैफ ने कहा-"केएल राहुल शादी, पार्टियों के ऑर्डर भी लेते हैं", जानिए क्या है मामला

विराट और रोहित में कोई विवाद नहीं
उन्होंने कहा कि मैं विराट और रोहित शर्मा के बीच विवाद की बातें सुनकर कई बार हंसता हूं. उन दोनों के बीच में कोई भी विवाद नहीं है. उन्होंने मीडिया से भी कहा कि प्लीज इस तरह के किसी भी विवाद को 2021 में ही छोड़ दीजिए. टीम इंडिया में ऐसा कुछ भी नहीं है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वनडे सीरीज के लिए राहुल को कमान
वनडे सीरीज के लिए टीम- केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, वेंकटेश अय्यर, पंत, इशान किशन, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्णा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज.