"उनको खुद 1-2 विकेट लेते हुए शर्म आ रही थी..." रविचंद्रन अश्विन को लेकर कपिल देव का चौंकाने वाला बयान

भारत के 1983 विश्व कप विजेता भारतीय टीम के कप्तान कपिल देव ने अश्विन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

कपिल देव ने अश्विन को लेकर दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली:

रविचंद्रन अश्विन पिछले कुछ समय से लगातार भारतीय प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हैं. कुछ समय तक भारतीय टीम से बाहर रहने का अश्विन ने टीम में वापसी की और अब वे टीम इंडिया में अपनी जगह बनाए हुए हैं. मैनेजमेंट ने भी उन पर जो भरोसा जताया उसे उन्होंने सही साबित किया है.

इसी बीच भारत के 1983 विश्व कप विजेता भारतीय टीम के कप्तान कपिल देव ने अश्विन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. रविचंद्रन अश्विन ने दरअसल जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले आखिरी मुकाबले में 4 ओवर में 22 रन देकर 3 विकेट चटकाए. 

इसी को लेकर अब कपिल देव का कहना है कि " अब तक मुझे अश्विन में वो कॉन्फिडेंस नहीं दिखा है. उन्होंने आज विकेट ज़रूर लिए, लेकिन उस तरह से नहीं जिसके लिए वे जाने जाते हैं.उन्होंने आगे कहा कि" यहां तक कि बल्लेबाज़ इस तरह आउट हुए कि उन्हें खुद भी 1-2 विकेट्स लेते हुए शर्म आ रही थी. वे खुद अपना मुंह छुपा रहे थे. हां विकेट लेने से जरूर आपका कॉन्फिडेंस बढ़ता है लेकिन अश्विन को हम जानते हैं. अब वे उस रिदम में नहीं दिखे. कपिल देव ने एबीपी न्यूज़ पर बात चीत करते हुए ऐसा कहा.


बता दें कि अश्विन हमें सुपर 12 राउंड के पांचों मुकाबलों में खेलते हुए नज़र आए. जहां तक अश्विन और चहल का सवाल है चहल के मुकाबले इस टूर्नामेंट में रविचंद्रन अश्विन को महत्ता दी गई है. भारत को अब 10 नवंबर को सेमीफाइनल में इंग्लैंड से भिड़ना है.

"इंग्लैंड भी हमें....", अंग्रेज़ों के साथ सेमीफाइनल मुकाबले से रोहित शर्मा का बयान हुआ वायरल

जानिए कब, कहां और कैसे देखें टी 20 विश्व कप के दोनों सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ICC ने  इस दिग्गज को दिया 'प्लेयर ऑफ द मंथ' का अवार्ड, इन दो खिलाड़ियों से थी टक्कर