विज्ञापन

हरभजन सिंह ने चुनी टी-20 की बेस्ट ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन, इस महान दिग्गज  को जगह न देकर चौंकाया

Harbhajan Singh on All-Time T20 XI : भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने टी-20 की ऑल टाइम बेस्ट प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है जिसमें भज्जी ने चौंकाते हुए भारत के महान दिग्गज को शामिल नहीं किया है.

हरभजन सिंह ने चुनी टी-20 की बेस्ट ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन, इस महान दिग्गज  को जगह न देकर चौंकाया
Harbhajan Singh  All-Time T20 XI

Harbhajan Singh  All-Time T20 XI : भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने ऑल टाइम टी-20 इलेवन का ऐलान किया है. स्पोर्ट्सकीडा के साथ बात करते हुए भज्जी ने बेस्ट टी-20 प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है. पूर्व दिग्गज स्पिनर ने ओपनर के तौर पर अपनी टीम में रोहित शर्मा को जगह दी है, रोहित के साथ भज्जी की पसंद ओपनर के तौर पर क्रिस गेल बने हैं. इसके बाद नंबर 3 पर भज्जी ने चौंकाते हुए जोस बटलर को जगह दी है. भारतीय पूर्व स्पिनर ने ऑलराउंडर शेन वॉटसन को भी अपनी टीम में शामिल किया है. 

भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर ने हैरान करते हुए विराट कोहली (Virat Kohli) को अपनी टी-20 ऑलटाइम बेस्ट इलेवन में शामिल नहीं किया है जो फैन्स को चौंका रहा है. इसके अलावा इस टीम में भज्जी ने एबी डिविलियर्स को भी जगह दी है. टर्बनेटर के नाम से विख्यात भज्जी ने धोनी को कप्तान के तौर पर चुना है. 

इसके साथ-साथ ऑल टाइम बेस्ट टी-20 प्लेइंग इलेवन में हरभजन सिंह ने ब्रावो, पोलार्ड और मिस्ट्री स्पिनर सुनील नरेन को भी इस खास टीम में जगह दी है 

बता दें कि हरभजन सिंह ने दो महान तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा और जसप्रीत बुमराह को बेस्ट टी-20 इलेवन में शामिल किया है. भज्जी ने All-Time T20 XI टीम को चुनते हुए कहा कि बुमराह और मलिंगा ऑल टाइम ग्रेट हैं. उनका इस टीम में होना बेहद ही जरूरी है. 

टी-20 की बेस्ट ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन
रोहित शर्मा, क्रिस गेल, जोस बटलर, शेन वॉटसन, एबी डिविलियर्स, एम एस धोनी (कप्तान), डीजे ब्रावो, पोलार्ड, सुनील नरेन,  लसिथ मलिंगा और जसप्रीत बुमराह

कोहली टी-20 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज

भज्जी ने अपनी ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन में विराट को शामिल न करके यकीनन फैन्स को हैरान कर दिया है. दरअसल, विराट कोहली टी-20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. इसके बाद भी भज्जी ने अपनी इस बेस्ट टीम में शामिल न करके हर किसी को हैरान किया है. बता दें कि विराट कोहली टी-20 इंटरनेशनल में सबसे पहले 1000 रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. वहीं, कोहली सबसे तेज 2000 टी-20 इंटरनेशनल रन बनाने वाले भी बल्लेबाज हैं. दरअसल, टी-20 वर्ल्ड कप के बाद कोहली ने टी-20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान कर दिया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ricky Ponting: "महानता की ओर ...", पोंटिंग के पंजाब किंग्स का कोच बनने पर प्रीति जिंटा हुईं गदगद, रिएक्शन हुआ वायरल
हरभजन सिंह ने चुनी टी-20 की बेस्ट ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन, इस महान दिग्गज  को जगह न देकर चौंकाया
Steve Smith Says Virat Kohli Is Australian Border Gavaskar Trophy 2024 India vs Australia
Next Article
विराट कोहली के दिमाग का फैन हुए स्टीव स्मिथ, जानें 'किंग' को लेकर क्या कुछ कहा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com