दूसरी बार पिता बने हरभजन सिंह, सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी

भारत के दिग्गज स्पिनर रहे हरभजन सिंह (Harbhajan Singbh) दूसरी बार पिता बन गए हैं. सोशल मीडिया पर भज्जी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. वाइफ गीता बसरा ने बेटे को जन्म दिया है.

दूसरी बार पिता बने हरभजन सिंह, सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी

हरभजन सिंह दूसरी बार बने पिता

भारत के दिग्गज स्पिनर रहे हरभजन सिंह (Harbhajan Singbh) दूसरी बार पिता बन गए हैं. सोशल मीडिया पर भज्जी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. वाइफ गीता बसरा ने बेटे को जन्म दिया है. जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए भज्जी ने लिखा, हम भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं कि उन्हें बेटे के रूप में अपना आशिर्वाद दिया है. मां और बच्चा दोनों ठीक है. सभी को शु्क्रिया. फैन्स अब सोशल मीडिया पर भज्जी को जमकर इसके लिए बधाई दे रहे हैं. मार्च में भज्जी और गीता ने सोशल मीडिया पर मैसेज शेयर कर पिता बनने की बात बताई थी.  हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और एक्ट्रेस गीता बसरा (Geeta Basra) ने 29 अक्टूबर 2015 को शादी की थी. 2016 में भज्जी पहली बार पिता बने थे. जब उनकी वाइफ गीता ने बेटी को जन्म दिया था. भज्जी ने अपनी बेटी का नाम हिनाया हीर प्लाहा रखा है

Video- हरलीन देओल के करिश्माई हवाई कैच को देखकर तेंदुलकर चौंके, बोले- इस साल का सबसे बेहतरीन कैच'

भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) जल्द ही फिल्मी दुनिया में अपनी नई पारी की शुरुआत करने वाले हैं. उनकी डेब्यू फिल्म 'फ्रेंडशिप' (Friendship) जल्द ही फैन्स के बीच आने वाली है. हाल ही में उनके जन्मदिन पर फिल्म का गाना  'आजा चल तू वहां' (Aaja Chal Tu Wahan) भी रिलीज किया गया है.


चाचा ने न देखा होता तो 'मछुआरा' बन जाते सुनील गावस्कर, जानें अनसुने किस्से और रिकॉर्ड

विश्व क्रिकेट के दिग्गज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh), एक्शन किंग अर्जुन और लोसलिया की मुख्य भूमिकाओं वाली यह फिल्म एक संपूर्ण मनोरंजन पैकेज होने वाली है. निर्माताओं ने सिंह और उनके दोस्तों के साथ 'रापचिक' अवतार में एक दिलचस्प पोस्टर साझा किया है और साथ ही एक लिरिकल वीडियो भी शेयर किया है जिसने हमें अधिक प्रत्याशित कर दिया है.

इसके अलावा भज्जी आईपीएल के दूसरे फेज में भी केकेआर की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. आईपीएल का दूसरा फेज सितंबर में यूएई में खेला जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com