काउंटी क्रिकेट में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज का तहलका, 39 रन देकर लिए 9 विकेट..देखें Video

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास (Mohammad Abbas) ने काउंटी क्रिकेट (county Cricket) में गजब की गेंदबाजी की है. अब्बास ने जहां हैंपशायर के लिए डेब्यू करते हुए हैट्रिक लेने का कमाल किया तो वहीं, मिडलसेक्स के खिलाफ मैच के दौरान उन्होंने 9 विकेट लेने का कमाल कर दिखायाा है

काउंटी क्रिकेट में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज का तहलका, 39 रन देकर लिए  9 विकेट..देखें Video

काउंटी क्रिकेट में पाक तेज गेंदबाज ने लिए 9 विकेट..देखें Video

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास (Mohammad Abbas) ने काउंटी क्रिकेट (county Cricket) में गजब की गेंदबाजी की है. अब्बास ने जहां हैंपशायर के लिए डेब्यू करते हुए हैट्रिक लेने का कमाल किया तो वहीं, मिडलसेक्स के खिलाफ मैच के दौरान उन्होंने 9 विकेट लेने का कमाल कर दिखायाा है. मिडलसेक्स के खिलाफ पहली पारी में अब्बास ने 6 विकेट लिए थे तो वहीं दूसरी पारी में  3 विकेट लेकर मैच में पूरे 9 विकेट पूरे किए. बता दें कि मोहम्मद अब्बास काउंटी क्रिकेट के इस सीजन ही हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं. बता दें कि पिछले चार सीजन में हैंपशायर की ओर से तीसरी बार किसी गेंदबाज ने फर्स्ट क्लास में हैटट्रिक ली है. अब्बास की घातक गेंदबाजी के दम पर हैंपशायर ने इस मैच में मिडलसेक्स को 249 रनों से हरा दिया. हैंपशायर ने पहली पारी में 319 रन बनाए थे जिसके जवाब में मिडलसेक्स (MIDDLESEX) की टीम अपनी पहली पारी में केवल 79 रन ही बना सकी थी.

IPL 2021: डिविलियर्स ने कर दी आंद्रे रसेल की जमकर कुटाई, तो स्टैंड में बैठी वाइफ ने दिया ऐसा रिएक्शन...देखें Video

गेंदबाज अब्बास हैट्रिक विकेट लिया था और केवल 17 गेंद क अंदर ही 5 विकेट चटका लिए थे. मिडलसेक्स को 79 रन पर आउट करने के बाद हैंपशायर ने दूसरी पारी में 4 विकेट पर 290 रन बनाकर पारी घोषित कर दी, ऐसे में दूसरी पारी में मिडलसेक्स को 530 रनों का लक्ष्य मिला. लेकिन हैंपशायर के गेंदबाजों ने फिर से कहर बरपाया और मिडलसेक्स की दूसरी पारी को 281 रनों पर रोक दिया. इस तरह से यह मैच हैंपशायर ने 249 रनों से जीत लिया. 

RCB vs KKR: एबी डिविलियर्स ने खेली तूफानी पारी, हैरतअंगेज शॉट मारकर लूट ली महफिल, देखें Video

मोहम्मद अब्बास (Mohammad Abbas) के लिए काउंटी में डेब्यू करना कमाल का रहा. अब्बास ने इस मैच में 31 ओवर की गेंदबाजी की और 39 रन देकर 9 विकेट लिए. जिसमें उन्होंने 9 मेडन ओवर भी किए.

RCB vs KKR: राहुल त्रिपाठी ने कोहली का लिया असंभव कैच, देखकर आप कह उठेंगे नामुमकिन है..देखें Video


बता दें कि एक तरफ जहां भारत में आईपीएल खेला जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट का मौसम है. भारत की ओर से हनुमा विहारी काउंटी क्रिकेट खेलने इंग्लैंड गए हैं. हालांकि अपन डेब्यू काउंटी  मैच में विहारी केवल एक कैच लेने में सफल रहे लेकिन बल्लेबाजी के दौरान अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com