RCB vs KKR: एबी डिविलियर्स ने खेली तूफानी पारी, हैरतअंगेज शॉट मारकर लूट ली महफिल, देखें Video

RCB vs KKR: ग्लेन मैक्सवेल (78) (Glenn Maxwell) के बाद एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने शानदार 34 गेंदों पर नाबाद 76 रन की पारी खेलकर आरसीबी के स्कोर को 20 ओवर में 204 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई.

RCB vs KKR: एबी डिविलियर्स ने खेली तूफानी पारी, हैरतअंगेज शॉट मारकर लूट ली महफिल, देखें Video

एबी डिविलियर्स ने मचाया धमाल

RCB vs KKR: ग्लेन मैक्सवेल (78) (Glenn Maxwell) के बाद एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने शानदार 34 गेंदों पर नाबाद 76 रन की पारी खेलकर आरसीबी के स्कोर को 20 ओवर में 204 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई. दोनों बल्लेबाजों ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान कई ऐसे शॉट लगाए जिसने फैन्स ही नहीं क्रिकेट पंडितों को हैरान कर दिया. एक तरफ जहां मैक्सवेल ने रिवर्स स्वीप लगाकर कई बाउंड्री लगाए तो वहीं मिस्टर 360 ने हैरतअंगेज शॉट मारकर गेंदबाजों को चौंका दिया. आईपीएल के ऑफिशियल अकाउंट पर एबी के द्वारा मारे गए शॉट का वीडियो शेयर किया गया है जिसमें उनके द्वारा मारे गए सारे शॉट्स की झलक है. 

RCB vs KKR: मैक्सवेल की आतिशी पारी देखकर विराट कोहली ने झुककर ऐसे बजाई ताली..देखें Video

बता दें कि आईपीएल में एबी का यह 39वां अर्धशतक है. एबी ने आखिरी ओवर में आंद्रे रसेल के खिलाफ विस्फोटक अंदाज दिखाया और 21 रन बटोर लिए. इस ओवर में एबी ने 3 चौके और एक छक्का लगाया. इस ओवर में रसेल ने एक वाइड भी फेंकी. एबी इस मैच में पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे. उन्होंने पहले तो मैक्सवेल को रन बनाने दिया और जब ग्लेन मैक्सवेल आउट हुए एबी का शो शुरू हुआ.

RCB vs KKR: राहुल त्रिपाठी ने कोहली का लिया असंभव कैच, देखकर आप कह उठेंगे नामुमकिन है..देखें Video

एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) की तूफानी पारी को देखकर हर्षा भोगले ने ट्वीट किया और साउथ अफ्रीका की टीम को सलाह देते हुए लिखा कि, टी-20 विश्व कप में एबी को शामिल करने के लिए कोई रास्ता निकाले. दरअसल एबी ने ब़ड़े ही आसानी के साथ  केकेआर के गेंदबाजों की धुनाई की, जिसके देखकर हर कोई हैरान हो गया है.

आपीएल में 20वीं बार आरसीबी नेे 200 या उससे ज्यादा का टीम स्कोर बनाया है. बता दें कि केकेआर के खिलाफ कोहली कुछ खास नहीं कर पाए और केवल 5 रन बनाकर आउट हुए. वरूण चक्रवर्ती ने उन्हें आउट कर पवेलियन की राह दिखाई. आरसीबी के दो विकेट शुरूआत के दूसरे ओवर में ही गिर गए थे, लेेकिन मैक्सवेल, पडिक्कल और एबी ने शानदार पारी खेलकर टीम के स्कोर को 204 रन पर ले गए.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com