IPL 2021: डिविलियर्स ने कर दी आंद्रे रसेल की जमकर कुटाई, तो स्टैंड में बैठी वाइफ ने दिया ऐसा रिएक्शन...देखें Video

RCB v KKR: केकेआर के खिलाफ एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने धमाकेदार बल्लेबाजी की और महज 34 गेंद में नौ चौके और तीन छक्को की मदद से नाबाद 76 रन बनाये. एबी को उनके विस्फोटक पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

IPL 2021: डिविलियर्स ने कर दी आंद्रे रसेल की जमकर कुटाई, तो स्टैंड में बैठी वाइफ ने दिया ऐसा रिएक्शन...देखें Video

IPL 2021: एबी डिविलियर्स बने मैन ऑफ द मैच

RCB v KKR: केकेआर के खिलाफ एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने धमाकेदार बल्लेबाजी की और महज 34 गेंद में नौ चौके और तीन छक्को की मदद से नाबाद 76 रन बनाये. एबी को उनके विस्फोटक पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. एबी आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा मैन ऑफ द मैच का खिताब जीतने वाले प्लेयर बन गए हैं. अबतक आईपीएल में एबी ने कुल 24 मैन ऑफ द मैच का खिताब जीतने का कमाल किया है. एबी के बाद क्रिस गेल  का नंबर आता है. गेल आईपीएल में 22 बार मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए हैं. एबी ने केकेआर के गेंदबाजों की काफी धुनाई की. खासकर आंद्रे रसेल के ओवर में उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर टीम के स्कोर को 204 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई. आखिरी ओवर में एबी ने रसेल के ओवर में 21 रन बनाए. इस ओवर में एबी ने 3 चौके और एक छक्का लगाया.

RCB vs KKR: एबी डिविलियर्स ने खेली तूफानी पारी, हैरतअंगेज शॉट मारकर लूट ली महफिल, देखें Video

चेन्नई में खेले गए मैच के दौरान स्टेडियम में मैच देखने डिविलियर्स की वाइफ डेनियल डिविलियर्स (Danielle de Villiers) बेटी के साथ आईं थी. जब एबी दनादन रन बना रहे थे तो वाइफ डेनियल और बेटी दर्शक दीर्घा में बैठकर मैच का लुत्फ उठा रहीं थी.  सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एबी धमाकेदार बल्लेबाजी कर रहे हैं और बेटी येंते मां की गोद में बैठकर मैच का लुत्फ ले रही हैं. खासकर वाइफ डेनियल का रिएक्शन देखने लायक है. डेनियल पति की बल्लेबाजी को देखकर काफी खुश दिखाई दीं और बेटी के साथ चीयर करती हुईं नजर आईं.

बता दें कि पिछले साल ही एबी और डेनियल तीसरी बार पिता बने थे. एबी डिविलयर्स ने अपनी बेटी को नाम दिया है- येंते डिविलियर्स रखा था. सोशल मीडिया पर पोस्ट  शेयर कर एबी ने पिता बनने की बात सभी के साथ साझा की थी. 

इस जीत के साथ आरसीबी की टीम (RCB) तीन मैचों में छह अंक के साथ तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गयी है. केकेआर (KKR) की तीन मैचों में यह दूसरी हार है. आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 204 रन का विशाल स्कोर खड़ा करने के बाद केकेआर को 20 ओवर में आठ विकेट पर 166 रन बनाने दिये.


RCB vs KKR: मैक्सवेल की आतिशी पारी देखकर विराट कोहली ने झुककर ऐसे बजाई ताली..देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


टॉस जीत कर बल्लेबाजी के लिए उतरी आरसीबी के लिए चेपॉक की मुश्किल मानी जाने वाली पिच पर मैक्सवेल ने 49 गेंद की पारी में नौ चौके और तीन छक्के लगा कर 78 रन बनाये जबकि डिविलियर्स ने महज 34 गेंद में नौ चौके और तीन छक्को की मदद से नाबाद 76 रन बनाये. कप्तान विराट कोहली (05) और रजत पाटीदार (01) के विकेट को जल्दी गंवाने के बाद मैक्सवेल ने देवदत्त पडीक्कल (25) के साथ तीसरे विकेट के लिए 86 और एबी डिविलियर्स के साथ चौथे विकेट के लिए 53 रन की शानदार साझेदारी की. (इनपुट भाषा से भी)