IPL 2022 : ऋषि धवन के सीधे थ्रो पर रन आउट हुए शुबमन गिल, गुस्सा गेंदबाज संदीप शर्मा पर निकाला

आउट होने के बाद वे संदीप शर्मा (Sandeep Sharma)के साथ बात करते हुए नजर आए और साफ पता चल रहा था कि वे संदीप शर्मा से नाराज थे क्योंकि तेजी से रन लेने के चक्कर में उनके सामने संदीप शर्मा आ गए और वे उनसे टकरा गए.

IPL 2022 : ऋषि धवन के सीधे थ्रो पर रन आउट हुए शुबमन गिल, गुस्सा गेंदबाज संदीप शर्मा पर निकाला

शुबमन गिल ने इस मैच में 9 रन बनाए

नई दिल्ली:

शुबमन गिल (Shubman Gill) मंगलवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में पंजाब किंग्स ( Punjab Kings) के खिलाफ गुजरात टाइटंस की हार में जल्दी आउट हो गए, ऋषि धवन ने एक डायरेक्ट थ्रो ने शुबमन गिल को आउट किया लेकिन आउट होने के बाद शुबमन गिल गेंदबाज संदीप शर्मा से नाराज नजर आए क्योंकि रन लेते वक्त वे उनसे टकरा गए थे. 

यह पढ़ें- 'कुलचा' के लिए खतरा बने रबाडा, पिछले दो मैचों में लिए 8 विकेट, इस सीजन में 4+ विकेटों का बना रिकॉर्ड


आउट होने के बाद वे संदीप शर्मा (Sandeep Sharma)के साथ बात करते हुए नजर आए और साफ पता चल रहा था कि वे संदीप शर्मा से नाराज थे क्योंकि तेजी से रन लेने के चक्कर में उनके सामने संदीप शर्मा आ गए और वे उनसे टकरा गए. इस मैच में शुबमन गिल केवल 9 ही रन बना पाए. वैसे देखने से ऐसा लग रहा था कि अगर वे गेंदबाज से नहीं टकराते तो शायद वे  थ्रो लगने से पहले क्रीज में पहुंच जाते लेकिन टकराने के बाद वे काफी धीमे हो गए और एक बार फिर एक छोटे स्कोर पर आउट होकर इस ओपनर बल्लेबाज को पवेलियन की तरफ जाना पड़ा. 

यह भी पढ़ें- IPL 2022 : आज चेन्नई के सामने होगी बैंगलोर की चुनौती, दोनों के लिए जीत बेहद जरूरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मैच में गिल जल्दी आउट हो गए जबिक पिछले मैच में उन्होंने  पंजाब के खिलाफ 96 रन बनाए थे.  आपको बता दें इस मैच में गुजरात की टीम को 8 विकेट की करारी हार का सामना करना पड़ा. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आई गुजरात की टीम बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब नहीं हो पाई और 8 विकेट खोकर केवल 143 रन ही बना पाई. जवाब में पंजाब के लिए शिखर धवन ने शानदार बल्लेबाजी की और 2 विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया. शिखर धवन ने एक बार फिर से एक जिम्मेदारी वाली पारी खेली और अंत में लिविंगस्टोन ने ताबड़तोड़ रन बनाए.