विज्ञापन

ग्लेन फिलिप्स के इस फील्डिंग को क्या नाम दें? हवा में करतब दिखाते हुए दुनिया को कर दिया हैरान, VIDEO

Glenn Phillips Amazing fielding: ग्लेन फिलिप्स ने लंका प्रीमियर लीग में हैरतअंगेज तरीके से फील्डिंग करते हुए सबको हैरान कर दिया है.

ग्लेन फिलिप्स के इस फील्डिंग को क्या नाम दें? हवा में करतब दिखाते हुए दुनिया को कर दिया हैरान, VIDEO
Glenn Phillips

Glenn Phillips Amazing fielding: लंका प्रीमियर लीग 2024 का 7वां मुकाबला 7 जुलाई को कोलंबो स्टार्स और दांबुला जायंट्स के बीच रणगीरी डंबुला इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया था. यहां कोलंबो के स्टार बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स ने मैच के दौरान जिस तरह से रन बचाने के लिए सीमारेखा के पास प्रयास किया. उसकी हर कोई सराहना कर रहा है. 

दरअसल, यह हैरतअंगेज वाकया मैच के दौरान 6वें ओवर में देखने को मिली. कोलंबो स्टार्स की तरफ से कप्तान थिसारा परेरा गेंदबाजी कर रहे थे. उनकी धीमी ऑफ कटर गेंद पर विपक्षी टीम के बल्लेबाज कुसल मेंडिस ने पुल करते हुए बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया. 

हालांकि गेंद सीमा रेखा के बाहर जाती वहां क्षेत्ररक्षण के लिए तैनात कीवी क्रिकेटर ने एक जोरदार छलांग लगाया और सीमा रेखा में गेंद गिरती उससे पहले गेंद को अंदर की तरफ फेंक दिया. इस बीच वह खुद सीमा रेखा के बाहर गिर पड़े. 

इस तरह वह अपनी टीम के लिए कुछ महत्वपूर्ण रन बचाने में कामयाब रहे. मैच के दौरान जिस किसी ने भी उनका यह प्रयास देखा एक पल के लिए अचंभित ही रह गया. लोग 27 वर्षीय खिलाड़ी की इस उम्दा फील्डिंग के लिए जमकर सराहना कर रहे हैं. 

दांबुला को मिली जीत

बात करें मैच के बारे में तो यहां दांबुला जायंट्स की टीम 13 गेंद शेष रहते 8 विकेट से मैदान मारने में कामयाब हुई थी. रणगीरी डंबुला इंटरनेशनल स्टेडियम में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलंबो स्टार्स की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाने में कामयाब हुई थी. 

वहीं 186 रनों के लक्ष्य को दांबुला जायंट्स की टीम 17.5 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. मैच के दौरान विकेटकीपर बल्लेबाज कुसल परेरा और रीजा हेंड्रिक्स का बल्ला जमकर चला. परेरा ने टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए 50 गेंद में 80 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. वहीं हेंड्रिक्स ने 39 गेंद में 54 रन का योगदान दिया.  

यह भी पढ़ें- VIDEO: कर्स्टन-महमूद ने की पीसीबी से शिकायत से 'चील' बने शाहीन अफरीदी, रहस्मयी पोस्ट बहुत कुछ कर रहा है इशारा
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: नेट्स में कुछ ऐसे भिड़े बुमराह और जायसवाल, विराट कोहली भी हुए परेशान
ग्लेन फिलिप्स के इस फील्डिंग को क्या नाम दें? हवा में करतब दिखाते हुए दुनिया को कर दिया हैरान, VIDEO
Iftikhar ahmed pakistan batter sad statement shared his pain said am not all rounder i am a tailender
Next Article
Iftikhar Ahmed: "मैं मिडिल आर्डर का...", इफ्तेखार अहमद का छलका दर्द, फैंस के बीच वीडियो हुआ वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com