विज्ञापन

VIDEO: कर्स्टन-महमूद ने की पीसीबी से शिकायत तो 'चील' बने शाहीन अफरीदी, रहस्मयी पोस्ट बहुत कुछ कर रहा है इशारा

Shaheen Afridi Shared Mysterious Story: मुख्य कोच गैरी कर्स्टन और सहायक कोच अजहर महमूद के शिकायत के बाद शाहीन अफरीदी ने रहस्मयी पोस्ट साझा किया है.

VIDEO: कर्स्टन-महमूद ने की पीसीबी से शिकायत तो 'चील' बने शाहीन अफरीदी, रहस्मयी पोस्ट बहुत कुछ कर रहा है इशारा
Shaheen Afridi

Shaheen Afridi Shared Mysterious Story: पाकिस्तान क्रिकेट में इनदिनों जमकर उठापटक देखने को मिल रहा है. हाल ही में टीम के मुख्य कोच गैरी कर्स्टन और सहायक कोच अजहर महमूद ने टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की पीसीबी चेयरमैन मोहसिन नकवी से शिकायत की है. जिसके बाद 24 वर्षीय तेज गेंदबाज का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह नेट में प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को साझा करते हुए अफरीदी ने कैप्शन में लिखा है, ''ऊपर उठना''. इसके साथ ही उन्होंने चील की एक इमोजी भी लगाई है. 

बता दें पाकिस्तान के मुख्य कोच और सहायक कोच ने पीसीबी चेयरमैन के सामने अफरीदी की शिकायत करते हुए कहा है कि वह टीम में अपने साथी खिलाड़ियों के साथ सीधे मुंह बात नहीं करते हैं. इसके अलावा सपोर्टिंग स्टाफ के साथ भी उनका व्यवहार कुछ खास नहीं है. इससे टीम के माहौल पर असर पड़ रहा है. खिलाड़ी मैदान में एक साथ नजर तो आ रहे हैं, लेकिन उनके अंदर टीम भावना नजर नहीं आ रही है. हर कोई अलग-थलग पड़ा हुआ है. 

अफरीदी की नाराजगी का कारण

अफरीदी की नाराजगी का कारण व्हाइट बॉल क्रिकेट की कप्तानी मानी जा रही है. दरअसल, वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान की असफलता को देखते हुए बाबर आजम की जगह अफरीदी को व्हाइट बॉल क्रिकेट की कमान सौंपी गई थी. हालांकि, ग्रीन टीम का प्रदर्शन उनकी अगुवाई में भी कुछ खास नहीं रहा. जिसके बाद टी20 वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट को देखते हुए बोर्ड ने अफरीदी से कप्तानी छीनते हुए बाबर आजम को एक बार फिर कमान सौंप दी.

यही बात अफरीदी को नागवार गुजरी है. उनका कहीं न कहीं मानना है कि उन्हें बतौर कप्तान अपने आपको साबित करने का भरपूर मौका नहीं दिया गया है. तब से युवा स्टार अपने खिलाड़ियों के साथ-साथ बोर्ड और सपोर्टिंग स्टाफ से नाराज नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें- कपिल देव नहीं, दुनिया अब जेम्स एंडरसन को करेगी याद, 41 वर्षीय दिग्गज ने रच दिया इतिहास


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
SA vs AFG: '1-2-3-4-5-6-7...',अफगानी गेंदबाजों ने मचाया गदर, दक्षिण अफ्रीका ने बनाया अपने वनडे इतिहास का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड
VIDEO: कर्स्टन-महमूद ने की पीसीबी से शिकायत तो 'चील' बने शाहीन अफरीदी, रहस्मयी पोस्ट बहुत कुछ कर रहा है इशारा
Rahul Dravid Virat Kohli Will Create History Against Bangladesh IND vs BAN Cheteshwar Pujara Sachin Tendulkar
Next Article
IND vs BAN: विराट कोहली तोड़ेंगे अपने 'गुरु' का रिकॉर्ड, बांग्लादेश के खिलाफ कई दिग्गजों का कीर्तिमान होगा ध्वस्त
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com