विज्ञापन
Story ProgressBack

मन्नत में शाहरुख खान के साथ गौतम गंभीर की मुलाकात को जानकर लखनऊ के मालिक के उड़ गए थे होश

Gautam Gambhir IPL 2024: साल 2018-2022 के बीच केकेआर (KKR) के को ऑनर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौतम गंभीर (Gambhir KKR) काफ़ी बार मन्नत में मिले थे.

मन्नत में शाहरुख खान के साथ गौतम गंभीर की मुलाकात को जानकर लखनऊ के मालिक के उड़ गए थे होश
Gautam Gambhir IPL 2024:

Gambhir shocked LSG owner Sanjiv Goenka: आईपीएल 2024 (IPL 2024) में कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) की जीत के पीछे गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का बहुत बड़ा हाथ रहा. गौतम ने लखनऊ की फ्रेंचाइजी के साथ दो अच्छे साल बिताने के बाद इस साल उनका साथ छोड़ के कोलकाता की फ्रेंचाइजी को बतौर मेंटर ज्वाइन किया था. अब ये खबर सामने आई है कि गंभीर का लखनऊ को छोड़ के कोलकाता की फ्रेंचाइजी में जाने का फैसला अचानक लिया हुआ नहीं था. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक़, साल 2018-2022 के बीच केकेआर (KKR) के को ऑनर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौतम गंभीर (Gambhir KKR) काफ़ी बार मन्नत में मिले थे.  दैनिक जागरण की एक रिपोर्ट के अनुसार, गंभीर ने साल 2023 में लखनऊ फ्रेंचाइजी छोड़ने का मन बना लिया था, जब शाहरुख खान ने उन्हें 'ब्लैंक चेक' का ऑफर दिया था.

शाहरुख ने गंभीर को अगले 10 सालों के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के साथ रहने के लिए कहा था. पिछले साल गंभीर लखनऊ टीम छोड़ने के बारे में सोंच रहे थे, भले ही उन्होंने फ्रेंचाइजी के साथ कुछ अच्छे सीजन खेले थे. शाहरुख खान (SRK in IPL 2024) यह मौका नहीं चूकना चाहते थे. खबरों के अनुसार, बॉलीवुड स्टार ने गंभीर को अपने घर 'मन्नत' पर बुलाया और 2 घंटे बातचीत की.

गंभीर, जिन्होंने कप्तान के रूप में 2012 और 2014 में केकेआर को दो आईपीएल खिताब दिलाए थे, वह नई चुनौती के लिए तैयार थे और उन्होंने केकेआर फिर से केकेआर में जाने का फैसला किया. लेकिन, यह सब लखनऊ टीम के मालिक संजीव गोयनका के लिए एक बड़ा सरप्राइज था, जो इन घटनाओं से हैरान रह गए. लेकिन केकेआर में सिर्फ एक साल बिताने के बाद, गंभीर दोराहे पर खड़े हैं, भारत के मुख्य कोच की नौकरी भी कथित तौर पर उनकी मंजूरी का इंतजार कर रही है. कहा जा रहा है कि राहुल द्रविड़ के विकल्प के तौर पर गंभीर बीसीसीआई (BCCI) की इच्छा सूची में शीर्ष पर हैं. लेकिन, शाहरुख खान के '10-वर्षीय ऑफर' पर सहमत होने के बाद, गंभीर को भी एक कठिन निर्णय लेना होगा.

ये भी पढ़े-  मैक्सवेल, ग्रीन, दयाल का कटेगा पत्ता! RCB इन 3 खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन

ये भी पढ़े-   गौतम गंभीर को नचाना क्यों चाहते हैं शाहरुख !

ये भी पढ़े-  Team India New Coach: कोच की खोज में समय सीमा खत्म, बीसीसीआई और गंभीर ने साधी चुप्पी तो ये अपडेट आई सामने

अगर गंभीर 'नहीं' कहते हैं तो बीसीसीआई के पास चुनने के लिए कोई प्रमुख विकल्प भी नहीं हैं. यह बताया गया है कि किसी भी प्रसिद्ध ऑस्ट्रेलियाई नाम ने भारत के मुख्य कोच पद के लिए आवेदन नहीं किया है, जबकि वीवीएस लक्ष्मण भी इच्छुक नहीं हैं. यह सब इस बात पर निर्भर है कि क्या बीसीसीआई गंभीर को मनाने में सफल होगा या नहीं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mohammed Shami: इंज़माम ने लगाया था अर्शदीप पर 'बॉल टैंपरिंग' का आरोप, अब शमी ने दिया मुहतोड़ जवाब
मन्नत में शाहरुख खान के साथ गौतम गंभीर की मुलाकात को जानकर लखनऊ के मालिक के उड़ गए थे होश
Wanindu Hasaranga steps down as Sri Lanka T20 captain ahead of India series
Next Article
SL vs IND: भारत के खिलाफ सीरीज से पहले श्रीलंका क्रिकेट को बड़ा झटका, टीम में मच गई खलबली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;