तीसरी गेंद पर बल्लेबाज ने मारा छक्का, फिर गेंदबाज ने लिया बदला, आखिरी 3 गेंद पर हैट्रिक- Video

क्रिस ग्रीन (Chris Green) ने विटालिटी ब्‍लास्‍ट (T20Blast) टूर्नामेंट में कमाल कर दिया है. इस खिलाड़ी ने केंट के खिलाफ मैच में गजब करते हुए 32 रन पर 5 विकेट लिए.

तीसरी गेंद पर बल्लेबाज ने मारा छक्का, फिर गेंदबाज ने लिया बदला, आखिरी 3 गेंद पर हैट्रिक- Video

क्रिस ग्रीन का गेंदबाजी से तहलका, आखिरी ओवर में लिया हैट्रिक विकेट

खास बातें

  • क्रिस ग्रीन ने कमाल की गेंदबाजी कर आखिरी ओवर में ली हैट्रिक
  • टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में केंट के खिलाफ मैच के दौरान किया कमाल
  • क्रिस ग्रीन ने हैट्रिक समेत 5 विकेट लिए, टी-20 का बेस्ट परफॉर्मेंस

क्रिस ग्रीन (Chris Green) ने विटालिटी ब्‍लास्‍ट (T20Blast) टूर्नामेंट में कमाल कर दिया है. इस खिलाड़ी ने केंट के खिलाफ मैच में गजब करते हुए 32 रन पर 5 विकेट लिए. सबसे हैरानी की बात ये रही कि ग्रीन ने 5 में से 4 विकेट पारी का आखिरी ओवर में लिए और साथ ही आखिरी 3 गेंद पर हैट्रिक विकेट लेने का कमाल किया. दरअसल केंट ने पहले बल्लेबाजी की और 8 विकेट पर 178 रन बनाए, जिसके बाद भी मिडलसेक्स की टीम यह मैच नहीं जीत पाई. ग्रीन के कमाल की गेंदबाजी के बाद भी मिडलसेक्स की टीम यह मैच 16 रन से हार गई और पूरी टीम 162 रन ही बना सकी. भले ही यह मैच मिडलसेक्स की टीम हार गई लेकिन स्पिनर क्रिस गिन ने केंट के बल्लेबाजों को परेशान कर दिया.

WTC Final: इंट्रा स्क्वाड मैच में छाए पंत, चौके-छक्के की बरसात, कोहली-रोहित का भी दिखा दम, देखें Video

एक तरफ जहां लक्ष्य 200 की ओर बढ़ रहा था वहीं ग्रीन ने आखिरी ओवर में 4 विकेट के साथ हैट्रिक विकेट लेकर कमाल कर दिया. केंट की पारी के दौरान ग्रीन ने  एलेक्‍स ब्‍लैक, जैक लेनिंग, जॉर्डन कॉक्‍स, डैरेन स्‍टीवन्‍स और मैट मिल्‍नेस को आउट किया. केंट की ओर से जैक और जॉर्डन ने 64-64 रन की पारी खेली. 


शाकिब ने मैदान पर की बदतमीजी तो बीवी ने किया रिएक्ट, बोलीं- उनके साथ साजिश हो रहा है..'

ऐसा था क्रिस ग्रीन की गेंदबाजी का जलवा
आखिरी ओवर में ग्रीन ने पहली गेंद पर सबसे पहले जॉर्डन को कैच आउट कराया. इसके बाद दूसरी गेंद पर 2 रन बने और तीसरी गेंद पर छक्का लगा. अब यहां से किसी को उम्मीद नहीं थी कि ग्रीन कहर बरपा देंगे. उन्होंने चौथी गेंद पर ल‍ेनिंग की पारी का अंत किया, पांचवीं गेंद पर डैरेन स्‍टीवन्‍स को आउट किया तो वहीं आखिरी गेंद पर मिल्‍नेस को आउट कर अपनी हैट्रिक भी पूरी कर दी. ग्रीन का टी-20 करियर में यह बेस्ट गेंदबाजी परफॉर्मेंस है. 

PSL 2021: मुनरो और उस्‍मान ख्‍वाजा ने पिच पर उतरकर मचाया कोहराम, 36 गेंद पर जड़े 90 रन- Video

क्रिस ग्रीन केकेआर की ओर से खेल चुके हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले आईपीएल सीजन में क्रिस ग्रीन केकेआर की टीम का हिस्सा रहे थे. लेकिन पिछले सीजन में उन्हें सिर्फ एक ही मैच खेलने का मौका मिला था. बता दें कि अपने 110 टी-20 मैचों के करियर में ग्रीन ने 93 विकेट चटकाए हैं और साथ ही बल्लेबाजी करते हुए 603 रन बनाए हैं.