विज्ञापन
Story ProgressBack

क्राइस्टचर्च टेस्ट के लिए तेज गेंदबाज नील वैगनर की हो सकती है संन्यास से वापसी

इस हार के बाद कप्तान टिम साउथी ने कहा कि वैगनर के लिए दरवाजे बंद नहीं हुए हैं. 64 टेस्ट मैचों में 260 विकेट लेने वाले वैगनर ने पिछले सप्ताह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था.

क्राइस्टचर्च टेस्ट के लिए तेज गेंदबाज नील वैगनर की हो सकती है संन्यास से वापसी

Neil Wagner: तेज गेंदबाज विल ओ'रूर्के के चोटिल होने के बाद न्यूजीलैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे और अंतिम टेस्ट के लिए संन्यास ले चुके तेज गेंदबाज नील वैगनर को टीम में वापसी करा सकती है.

मेजबान टीम को रविवार को यहां दो मैचों की श्रृंखला के शुरुआती टेस्ट में 172 रन की करारी हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद कप्तान टिम साउथी ने कहा कि वैगनर के लिए दरवाजे बंद नहीं हुए हैं. 64 टेस्ट मैचों में 260 विकेट लेने वाले वैगनर ने पिछले सप्ताह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था.

दक्षिण अफ्रीका में जन्मे इस तेज गेंदबाज को जब पता चला कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में उन्हें टीम में जगह नहीं मिलेगी तो उन्होंने संन्यास की घोषणा कर दी. श्रृंखला का दूसरा टेस्ट आठ मार्च से खेला जायेगा.

साउथी ने कहा, ‘‘ हमने अगले मैच के लिए टीम को लेकर अभी तक बहुत अधिक चर्चा नहीं की है. हम देखेंगे कि विल की चोट कैसी है. फिजियो ने अभी उनके उबरने के बारे में नहीं बताया है.  मुझे यकीन है कि अगले 24 घंटों में स्थिति साफ हो जायेगी.

उन्होंने कहा, ‘‘ अगर विल चोटिल रहता है तो हमें स्पष्ट रूप से आगे बढ़ना होगा और निर्णय लेना होगा कि टीम में कौन आयेगा. (वैगनर का) को पिछले सप्ताह यहां शानदार स्वागत मिला था.  उन्हें मैदान पर कुछ पल देखने का मौका मिला और जाहिर तौर पर वह लंबे समय से प्रशंसकों के पसंदीदा रहे हैं.''

इस बीच ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने वैगनर को संन्यास से वापस आने का समर्थन किया. उन्होंने कहा, ‘‘अगर ऐसा हुआ तो यह दुनिया का सबसे छोटा संन्यास होगा. मेरा मतलब है, क्यों नहीं? यदि वह आपका अगला सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज है और आपको लगता है कि वह अच्छा प्रदर्शन करेगा, तो ऐसा कर सकते है. मैंने पहले भी उसका सामना किया है. मुझे उससे बात करने में काफी मजा आता है.'' ऑस्ट्रेलिया की टीम ने श्रृंखला के शुरुआती मैच में अपनी जीत के साथ लगातार 12वीं बार ट्रांस-तस्मान ट्रॉफी बरकरार रखी है.

ये भी पढ़ें- IPL 2024 से पहले गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका, इस खिलाड़ी का हुआ एक्सीडेंट

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया से बाहर होने के बाद और घातक हुआ ये गेंदबाज, 4 विकेट उखाड़ मचा दी खलबली

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
क्राइस्टचर्च टेस्ट के लिए तेज गेंदबाज नील वैगनर की हो सकती है संन्यास से वापसी
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;