विज्ञापन

''शेम-शेम'', लंदन में शाहिद अफरीदी के इज्जत का निकला जनाजा, जानें क्यों हुआ ऐसा, VIDEO

Fans Chant Sham Shame Against Shahid Afridi: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स टूर्नामेंट के लिए लंदन पहुंचे शाहिद अफरीदी के खिलाफ 'शेम-शेम' के नारे लगे हैं.

''शेम-शेम'', लंदन में शाहिद अफरीदी के इज्जत का निकला जनाजा, जानें क्यों हुआ ऐसा, VIDEO
Shahid Afridi

Fans Chant Sham Shame Against Shahid Afridi: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी मौजूदा समय में वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स टूर्नामेंट के लिए लंदन में हैं. यहां जब वह चाय के एक दुकान पर चाय पीने के लिए पहुंचे तो वहां भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. इस दौरान कुछ लोगों ने पूर्व क्रिकेटर से अच्छी तरह मुलाकात की, जबकि कुछ लोग उनके खिलाफ 'शेम-शेम' के नारे लगाते हुए भी नजर आए. हालांकि दिग्गज क्रिकेटर ने उन लोगों के नारे पर कुछ खास ध्यान नहीं दिया और अपने समर्थकों से मिलते हुए आगे बढ़ गए. 

माना जा रहा है कि लंदन में अफरीदी के खिलाफ नारे लगवाने वाले लोग बाबर आजम के समर्थक हैं. दरअसल, बाबर आजम के चाहने वाले क्रिकेट प्रेमियों का मानना है कि शाहिद अफरीदी अपने दामाद शाहीन अफरीदी को पाकिस्तान का कप्तान बनाना चाहते हैं. यही वजह है कि उन्होंने बाबर आजम के खिलाफ उनकी कप्तानी पर सवाल उठाया है. 

इसके अलावा कुछ पाक क्रिकेट प्रेमियों का मानना है कि शाहिद अफरीदी मौजूदा कप्तान के खिलाफ साजिश रच रहे हैं. जिससे उनकी कप्तानी चली जाए. हाल ही में अफरीदी ने एक बयान भी दिया था कि बाबर आजम के बाद जो भी शख्स पाकिस्तान का अगला कप्तान बने उसे लंबा मौका दिया जाए. 

जानकारों का कहना है कि यही प्रमुख वजह है कि लोग अफरीदी से खास नाराज है और जगह-जगह पर उनके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. बता दें हाल ही में पाकिस्तान के मुख्य कोच गैरी कर्स्टन और सहायक कोच अजहर महमूद ने शाहीन अफरीदी के बर्ताव को लेकर पीसीबी चेयरमैन नकवी से शिकायत की है. उनका कहना है कि युवा क्रिकेटर का अपने साथियों के साथ-साथ सपोर्टिंग स्टाफ के साथ व्यवहार ठीक नहीं है. 

यह भी पढ़ें- जेम्स एंडरसन ने रचा इतिहास, इंटरनेशनल क्रिकेट में बड़ा कारनामा करने वाले बने दुनिया के पहले तेज गेंदबाज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ट्रेविस हेड और जम्पा ने रचा इतिहास, एडम के तूफान में कुलदीप यादव भी नहीं बच पाए
''शेम-शेम'', लंदन में शाहिद अफरीदी के इज्जत का निकला जनाजा, जानें क्यों हुआ ऐसा, VIDEO
Ricky Ponting picks Jake Fraser-McGurk as 'rising star' in world cricket said He is an extreme talent
Next Article
Ricky Ponting: रिकी पोंटिंग ने इस खिलाड़ी को बताया विश्व क्रिकेट का अगला 'सुपरस्टार', बल्ले से मचाता है गदर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com