रिटायरमेंट के 4 साल बाद भी टीम के लिए 'संकटमोचक' बनना नहीं छोड़ा मोहम्मद कैफ ने, अब खेली T20 करियर की सबसे बड़ी पारी

Legends League Cricket 2022: लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 में (Legends League Cricket 2022) फैन्स को पुरानी यादों में गोते लगाने का भरपूर मौका मिल रहा है.

रिटायरमेंट के 4 साल बाद भी टीम के लिए 'संकटमोचक' बनना नहीं छोड़ा मोहम्मद कैफ ने, अब खेली T20 करियर की सबसे बड़ी पारी

कैफ ने जीता दिल

Legends League Cricket 2022: लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 में (Legends League Cricket 2022) फैन्स को पुरानी यादों में गोते लगाने का भरपूर मौका मिल रहा है. दरअसल, इरफान पठान और युसूफ पठान के जलवे को देखकर फैन्स पुरानी यादों में खो गए हैं. अब एक बार फिर टूर्नामेंट में मणिपाल टाइगर्स और भीलवाड़ा किंग्स (Manipal Tigers vs Bhilwara Kings) के खिलाफ रविवार को खेले गए मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर फैन्स गदगद हो गए हैं. 

दरअसल, मणिपाल टाइगर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर्स में 7 विकेट पर 153 रन बनाए. टाइगर्स की ओर से मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने वो कमाल किया जिसे देखकर फैन्स की खुशी का ठिकाना न रहा. कैफ ने 59 गेंद पर 73 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 10 चौके जड़े.

कैफ की यह परी इसलिए ज्यादा अहम थी क्योंकि जब वो बैटिंग के लिए आए थे तब टीम के 4 विकेट केवल 15 रन पर गिर गए थे. ऐसे में कैफ ने मोर्चा संभाला और ततंदा ताइबू के साथ मिलकर पारी को आगे ले गए. कैफ ने पहले ततंदा ताइबू और फिर  प्रदीप साहू के साथ मिलकर शानदार बल्लेबाजी की और अपनी टीम को मुसीबत से बाहर निकाला. 


कैफ की बल्लेबाजी देखकर लोगों को नेटवेस्ट ट्रॉफी की याद आ गई. जब मुसीबत में पड़ी टीम इंडिया को कैफ ने युवी के साथ मिलकर पारी को संभाली थी और फिर टीम को जीत भी दिलाई थी. 

हालांकि, य़हां कैफ की टीम को हार का सामना करना पड़ा लेकिन अपनी बल्लेबाजी के दौरान उन्होंने कुछ ऐसे -ऐसे चालाकी भरे शॉट मारे जिसे देख फैन्स अपनी सीट पर से उछलते दिखे. सोशल मीडिया पर कैफ की पारी को लेकर फैन्स रिएक्ट भी कर रहे हैं.  बता दें कि टी-20 में कैफ (highest score of Mohammad Kaif in T20 format) द्वारा खेली गई यह उनके T20 करियर की सबसे बड़ी पारी है. इससे पहले कैफ ने टी-20 में 70 रन की पारी खेली थी. 

दूसरी ओर भीलवाड़ा किंग्स की टीम यह मैच आखिरी ओवर में जीतने में सफल रही. हुआ ये कि टीनो बेस्ट ने आखिरी ओवर में 12 रन बनाकर भीलवाड़ा किंग्स को 3 विकेट से जीत दिला दी. मैच में एक बार फिर Yusuf Pathan ने जलवा दिखाया औऱ 28 गेंद पर 44 रन की पारी खेली. लेकिन मैच का आखिरी ओवर बड़ा रोमांचक रहा. टीनो बेस्ट ने आखिरी के 4 गेंदों पर एक छक्का, और 2 चौका लगाकर भीलवाड़ा किंग्स को जीत दिला दी. 

Virat Kohli New Haircut : कोहली के नए हेयरकट की तस्वीरें आई सामने, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखेगा ऐसा लुक

मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से हुए बाहर, कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए, इस पेसर को मिली जगह

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com