ENG vs SL: दो खिलाड़ियों ने मिलकर लपका करिश्माई कैच, अंपायर और बल्लेबाज के उड़े होश, देखें Video

ENG vs SLT20 WC: इंग्लैंड ने टी20 वर्ल्ड कप सुपर 12 चरण के मैच में श्रीलंका को 26 रन से हरा दिया. टूर्नामेंट में इंग्लैंड ने लगातार चौथी जीत दर्ज की. 4 जीत दर्ज करने के साथ ही इंग्लैंड पहली टीम है जो टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रही है

ENG vs SL: दो खिलाड़ियों ने मिलकर लपका करिश्माई कैच, अंपायर और बल्लेबाज के उड़े होश, देखें Video

दो खिलाड़ियों ने मिलकर लिया गजब कै कैच

खास बातें

  • दो इंग्लैंड खिलाड़ियों ने लिया गजब का कैच
  • आईसीसी ने भी शेयर किया वीडियो
  • अंपायर औऱ बल्लेबाज के भी उड़े होश

ENG vs SLT20 WC: इंग्लैंड ने टी20 वर्ल्ड कप सुपर 12 चरण के मैच में श्रीलंका को 26 रन से हरा दिया. टूर्नामेंट में इंग्लैंड ने लगातार चौथी जीत दर्ज की. 4 जीत दर्ज करने के साथ ही इंग्लैंड पहली टीम है जो सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रही है. इंग्लैंड की जीत के हीरो जोस बटलर (Jos Buttler) रहे जिन्होंने टी-20 इंटरनेशनल (T20I) में अपना पहला शतक जमाया औऱ 101 रन की नाबाद पारी खेली, बटलर की तूफानी पारी के दम पर इंग्लैड ने 163 रन का स्कोर बनाया था. इस मैच में जहां बटलर ने धमाकेदार शतक जमाया तो वहीं दूसरी ओर जेसन रॉय ने मैच के दौरान एक मुश्किल कैच साथी खिलाड़ी सैम बिलिंग्स के साथ मिलकर आसान बना दिया. आईसीसी ने इसका वीडियो भी शेयर किया है. दऱअसल यह कैच इतना मुश्किल था कि बल्लेबाज औऱ अंपायर भी चौंक से गए.

SL vs ENG: जोस बटलर का तूफान, आखिरी गेंद पर छक्का जमाकर पूरा किया शतक, देखें Video

बता दें कि मैच के दौरान श्रीलंकाई पारी के दौरान हसरंगा (Wanindu Hasaranga) ने 21 गेंद पर 34 रन की पारी खेली और टीम को लक्ष्य के करीब ले जा रहे थे. तभी 17वें ओवर की पांचवीं गेंद पर जो लिविंगस्टोन की थी, उस गेंद पर हसरंगा ने हवाई शॉट मारने की कोशिश की. गेंद बाउंड्री की ओर जा रही थी लेकिन जेसन रॉय (Jason Roy) ने डाइव मारकर गेंद को पकड़ लिया औऱ जब तक उनका शरीर बाउंड्री लाइन को टच करता तब तक समय रहते उन्होंने गेंद को अपने साथी खिलाड़ी सैम बिलिंग्स की ओर फेंक दिया.


SL vs ENG: हसरंगा की जादुयी गेंद पर बोल्ड हो हुए जेसन रॉय, OUT होने पर देखने लगे स्टंप- Video

फिर क्या था बिलिंग्स (Sam Billings) ने आसानी से कैच कर लिया. हालांकि अंपायर को फैसला लेने के लिए थर्ड अंपायर के पास जाना पड़ा. आखिरकार टीवी रिप्ले में देखने के बाद साफ पता चला कि फील्डर का शरीर बाउंड्री लाइन को टच नहीं कर रहा. इस तरह से हसरंगा अच्छी पारी खेलने के बाद आउट हुए.

इस हार के साथ ही श्रीलंका की टीम सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई है. वहीं, 4 जीत के साथ ही इंग्लैंड सेमीफाइनल में पहुंचचने वाली पहली टीम बन गई है. इंग्लैंड अबतक इस टूर्नामेंट में अजेय रहा है. 

जोस बटलर बने मैन ऑफ द मैच 
जोस बटलर ने शानदार पारी खेली और 101 रन बनाकर नाबाद रहे. बटलर ने 67 गेंद पर शतक जमाने का कमाल किया.  जोस बटलर को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  ​'बहाने नहीं, खराब खेले और हारे': T20 वर्ल्ड कप में भारत को अफगानिस्‍तान से भी रहना होगा सावधान