न्यूजीलैंड टीम पर कोरोना की मार, एक दो नहीं 5 सदस्य हुए संक्रमित, कीवी टीम के लिए तीसरा टेस्ट जितना हुआ मुश्किल

इंग्लैंड के खिलाफ जारी तीसरे टेस्ट मुकाबले से पहले कीवी टीम के कई सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. खिलाड़ियों के कोविड पॉजिटिव पाए जानें के बाद मेहमान टीम के लिए तीसरा टेस्ट जीतना काफी मुश्किल गया है.

न्यूजीलैंड टीम पर कोरोना की मार, एक दो नहीं 5 सदस्य हुए संक्रमित, कीवी टीम के लिए तीसरा टेस्ट जितना हुआ मुश्किल

कीवी स्टार बल्लेबाज डेवोन कॉनवे

खास बातें

  • न्यूजीलैंड टीम पर कोरोना की मार
  • एक दो नहीं 5 सदस्य हुए संक्रमित
  • पॉजिटिव सदस्यों ने आइसोलेशन प्रक्रिया शुरू की
लंदन :

इंग्लैंड दौरे (England Tour) पर गई न्यूजीलैंड (New Zealand) की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. जी हां मेजबान टीम के साथ जारी तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में पहले ही कीवी टीम शुरूआती अपने दोनों मुकाबले गंवाकर सीरीज हार चुकी है. टीम अभी इस सदमे से उबर भी नहीं पाई थी कि उसके पांच प्रमुख सदस्य कोविड के गिरफ्त में आ गए हैं. दरअसल दूसरे टेस्ट मुकाबले से पहले टीम के नियमित कप्तान केन विलियमसन कोरोना के गिरफ्त में आ गए थे. विलियमसन अभी पूरी तरह से ठीक भी नहीं हो पाए थे कि टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी माइकल ब्रेसवेल और स्टार बल्लेबाज डेव्हन कॉनवे भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. यही नहीं इन तीनों के खिलाड़ियों के अलावा कीवी टीम के दो सहयोगी स्टाफ भी कोविड परीक्षण में पॉजिटिव पाए गए हैं. कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद इन चारो सदस्यों ने आइसोलेशन की प्रक्रिया शुरू कर दी है. 

बता दें न्यूजीलैंड के नियमित कप्तान केन विलियमसन कोरोना से उबर चूके हैं, लेकिन वो तीसरे टेस्ट मुकाबले में मैदान में उतरेंगे या नहीं अभी इसपर असमंजस बना हुआ है. वहीं माइकल ब्रेसवेल और डेव्हन कॉनवे का तीसरे टेस्ट मैच में खेलना अब मुश्किल हो गया है. यानी कीवी टीम अब इन दोनों खिलाड़ियों एवं पॉजिटिव पाए गए अन्य स्टाफ के बगैर तीसरे टेस्ट मुकाबले में मैदान में उतरेगी. 

जारी श्रृंखला का तीसरा टेस्ट मुकाबला आगामी 23 जून से 27 जून के बीच लीड्स स्थित हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा. इससे पहले कीवी को इस श्रृंखला के शुरूआती दोनों मुकाबले में शिकस्त का सामना करना पड़ा था. मेहमान टीम को पहले एवं दूसरे टेस्ट मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ क्रमशः पांच-पांच विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा है. 


* ""अगर रोहित टीम में ना हो तो...हार्दिक पांड्या पर वसीम जाफर का बड़ा बयान
* ठीक आज के दिन रोहित शर्मा ने छुड़ाए थे पाकिस्तान के छक्के, सोशल मीडिया ने किया याद
* "ICC के एलीट पैनल में बरकार रहे भारत के नितिन मेनन, जानिए उनके बारे में पूरी डिटेल

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com