ENG vs IND: पांचवां टेस्ट रद्द होने पर पहली बार बोले विराट कोहली, बताया अहम कारण- Video

कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने टेस्ट के रद्द होने पर रिएक्ट किया है. दरअसल भारतीय टीम के कप्तान कोहली यूएई (RCB in UAE) पहुंच गए हैं

ENG vs IND: पांचवां टेस्ट रद्द होने पर पहली बार बोले विराट कोहली, बताया अहम कारण- Video

पांचवां टेस्ट रद्द होने पर पहली बार बोले विराट कोहली

इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां टेस्ट मैच रद्द (ENG vs IND 5th Test) होने से फैन्स और क्रिकेट पंडित चकित रह गए. खासकर इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर लगातार भारत के इस फैसले को लेकर बयान देते नजर आए. अब कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने टेस्ट के रद्द होने पर रिएक्ट किया है. दरअसल भारतीय टीम के कप्तान कोहली यूएई (RCB in UAE) पहुंच गए हैं. यूएई पहुंचने के बाद आरसीबी फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने टेस्ट के रद्द होने को लेकर बात की है. 

विराट कोहली (KOhli) ने वीडियो में कहा है कि 'कोरोना वायरल के कारण ऐसी चीजें हो सकती है. टेस्ट मैच का रद्द होना यकीनन निराशा भरा है लेकिन कोरोना के कारण चीजें बहुत अनिश्चित हैं.' विराट ने कहा कि 'यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमें यहां जल्दी आए लेकिन ऐसी परिस्थितियां सामने आ सकती है जिसपर हम कुछ नहीं कर सकते हैं. मुझे उम्मीद है कि यहां (दुबई) में हम सुरक्षित माहौल में रहेंगे और एक अच्छा आईपीएल होगा.'

ये भी पढ़ें 
* मैदान में घुसकर गेंद लेकर भागने वाले कुत्ते को ICC ने दिया अवार्ड, Video ने इंटरनेट पर मचाई धूम
* IPL 2021 से हटे 15 खिलाड़ी, प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स को लगा जोर का झटका, देखें पूरी लिस्ट
* Suryakumar Yadav ने अपना बर्थडे पर वाइफ के साथ क्वारंटीन में रहते हुए ऐसे सेलिब्रेट किया
* हम सीरीज का पांचवां टेस्ट मैच चाहते हैं, एकमात्र टेस्ट नहीं, सौरव गांगुली ने कहा

आईपीएल (IPL 2021) का दूसरे फेज 19  सितंबर से शुरू होगा. दूसरे दौर के पहले मैच में सीएसके और मुंबई इंडियंस की टीम आमने-समने होगी. बात करें आरसीबी की टीम को दूसरे फेज में टीम का पहला मुकाबला 20 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होगा.


दूसरे दौर के लिए आरसीबी टीम में कुछ फेरबदल हुए हैं. टीम में श्रीलंका के लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा और सिंगापुर के बल्लेबाज टिम डेविड की एंट्री हुई है. आरसीबी की टीम आईपीएल में इस समय तीसरे पायदान पर है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​