Suryakumar Yadav ने अपना बर्थडे वाइफ के साथ क्वारंटीन में रहते हुए ऐसे सेलिब्रेट किया

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav Birthday) अपना 31वां बर्थडे मना रहे हैं. सूर्यकुमार यादव को चयनकर्ताओ ने बर्थडे से पहले ही खास तोहफा भी दे दिया है. टी-20 वर्ल्ड कप की टीम (T20 World Cup) में सूर्यकुमार यादव को शामिल किया गया है

Suryakumar Yadav ने अपना बर्थडे वाइफ के साथ क्वारंटीन में रहते हुए ऐसे सेलिब्रेट किया

सूर्यकुमार यादव को मिला टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम में जगह

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav Birthday) अपना 31वां बर्थडे मना रहे हैं. सूर्यकुमार यादव को चयनकर्ताओ ने बर्थडे से पहले ही खास तोहफा भी दे दिया है. टी-20 वर्ल्ड कप की टीम (T20 World Cup) में सूर्यकुमार यादव को शामिल किया गया है. सूर्यकुमार के बर्थडे पर उनकी वाइफ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है. दरअसल इस समय मुंबई इंडियंस का यह खिलाड़ी अबूधाबी के होटल में क्वारंटीन में रह रहा है. बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी अबूधाबी पहुंचे हैं और 6 दिन के क्वारंटीन में रह रहे हैं. ऐसे में सूर्यकुमार ने अपना बर्थडे होटल रूम में ही मनाया है. सूर्यकुमार की वाइफ देविशा (Devisha) ने अपने इंस्टा स्टोरी पर इसकी तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने रूप को सजाया है और अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ वीडियो कॉल पर बर्थडे को सेलिब्रेट किया है. 

 वहीं, सूर्यकुमार के बर्थडे पर क्रिकेटर भी उन्हें विश कर रहे हैं. साथी क्रिकेटर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने मजाकिया अंदाज में सूर्यकुमार को  बर्थडे विश किया है. पृथ्वी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने सूर्या को लड़की बना दिया है, सोशल मीडिया पर पृथ्वी के इस अंदान को भी पसंद किया जा रहा है. 

jdsj6oe

सूर्यकुमार का सफर रहा संघर्ष भरा

सूर्यकुमार यादव का सफर भारतीय टीम तक पहुंचने का कफी संघर्षपूर्ण रहा है. घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा परफॉर्मंस करने के बाद भी उन्हें टीम में मौका नहीं मिल रहा था. रणजी सीजन 2011-12 में सूर्यकुमार यादव ने केवल 9 मैचों में 68.54 की औसत से 754 रन बनाए थे, 77 प्रथम श्रेणी मुकालों में उनके नाम 10 शतक और 20 अर्धशतक हैं. अपने परफॉर्मेंस से घरेलू क्रिकेट में छा जाने वाले सूर्यकुमार यादव को इंटरनेशनल लेवल पर अपना जलवा दिखाने में उन्हें इंतजार करना पड़ा था. लेकिन आखिरकार वह वक्त भी आया जब पहली बार उन्हें टीम इंडिया का टिकट मिला.

ये भी पढ़ें 
* मैदान में घुसकर गेंद लेकर भागने वाले कुत्ते को ICC ने दिया अवार्ड, Video ने इंटरनेट पर मचाई धूम
* IPL 2021 से हटे 15 खिलाड़ी, प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स को लगा जोर का झटका, देखें पूरी लिस्ट
* Suryakumar Yadav ने अपना बर्थडे पर वाइफ के साथ क्वारंटीन में रहते हुए ऐसे सेलिब्रेट किया
* हम सीरीज का पांचवां टेस्ट मैच चाहते हैं, एकमात्र टेस्ट नहीं, सौरव गांगुली ने कहा


14 मार्च 2021 को पहली बार सूर्यकुमार यादव ने भारत के लिए पहला टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलना का मौका मिला. अहमदाबाद में इंग्लैंड के खिलाफ अपने पहले टी-20 इंटरनेशनल मैच में सूर्यकुमार को बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​