IPL 2021:धोनी ने प्रैक्टिस मैच में दिखाया जलवा, बल्लेबाज को ऐसे किया स्टंप, गेंदबाज भी हैरान..देखें Video

IPL 2021: आईपीएल 2021 (IPL 2021) में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) अपना पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स की टीम के खिलाफ होगा. पहले मैच को खेलने से पहले टीम के खिलाड़ी जमकर अभ्यास कर रहे हैं. सीएसके के ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें टीम चेन्नई आपस में प्रैक्टिस मैच खेलती नजर आ रही है.

IPL 2021:धोनी ने प्रैक्टिस मैच में दिखाया जलवा, बल्लेबाज को ऐसे किया स्टंप, गेंदबाज भी हैरान..देखें Video

IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स ने खेला प्रैक्टिस मैच

IPL 2021: आईपीएल 2021 (IPL 2021) में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) अपना पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स की टीम के खिलाफ होगा. पहले मैच को खेलने से पहले टीम के खिलाड़ी जमकर अभ्यास कर रहे हैं. सीएसके के ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें टीम चेन्नई आपस में प्रैक्टिस मैच खेलती नजर आ रही है. इस वीडियो में सीएसके के बल्लेबाज और गेंदबाज जमकर अभ्यास कर रहे हैं. खासकर धोनी (Dhoni) और सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भी प्रैक्टिस मैच में अपने जलवे दिखाए हैं. चेन्नई के अभ्यास मैच में 20 वर्षीय फजलहक फारूकी भी अपनी गेंदबाजी के सीएसके बल्लेबाजों को परेशान करते हुए दिख रहे हैं. बता दें कि फजलहक फारूकी अफगानिस्तान से हैं और सीएसके ने उन्हें नेट गेंदबाज के तौर पर बुलाया है.

IPL 2021: मुंबई इंडियंस टीम में हैं ऐसे 6 खिलाड़ी, जो देते हैं हमेशा जीत की गांरटी, देखें पूरा शेड्यूल

धोनी ने विकेटकीपिंग का भी दिखाया जलवा

प्रैक्टिस मैच के दौरान धोनी ने अपनी विकेटकीपिंग से भी दिल जीत लिया. धोनी ने बल्लेबाज को बड़े आसानी के साथ स्टंप भी किया. जिसका वीडियो सीएसके द्वारा जारी किए गए वीडि़यो में हैं. बल्लेबाज ने स्पिनर की गेंद पर आगे बढ़कर छक्का जमाने की कोशिश की लेकिन गेंद को खेलने से बल्लेबाज मिस कर गया और विकेट के पीछे माही ने आसानी के साथ स्टंप कर जता दिया कि ' शेर कभी भी शिकार करना नहीं भूलता है.'

सीएसके के कप्तान धोनी एक बार फिर आईपीएल के जरिए क्रिकेट के मैदान पर दिखेंगे. इस बार सुरेश रैना भी आईपीएल में अपना जलवा दिखाते हुए नजर आने वाले हैं. पिछले सीजन में रैना अपने पर्सनल काम की वजह से यूएई से भारत लौट गए थे. आईपीएल 2020 में सीएसके का पऱफॉर्मेंस औसत रहा था और प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी. 

जब आईपीएल में नजर आई बाप-बेटे की जोड़ी, अब सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी हुए IPL का हिस्सा


इस बार रैना के आने से सीएसके की टीम का मध्यक्रम मजबूत हुआ है और उम्मीद कि यह टीम फिर से आईपीएल में अपनी पैठ बनाने में सफल होगी. धोनी का फॉ़र्म भी पिछले सीजन में खराब रहा था और केवल 200 रन ही बना सके थे. इस बार यह देखना दिलचस्प होगा कि रैना औऱ धोनी की जोड़ी अपनी टीम के लिए क्या कमाल करती है.  सुरेश रैना आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.