'उसकी गेंदबाजी ने पलट दिया मैच..', धोनी ने की जडेजा की तारीफ, बताया मैच का असली हीरो..

Dhoni on Ravindra Jadeja: गुजरात टाइटंस (GT vs CSK) के खिलाफ मैच में सीएसके ने 15 रनों से जीत हासिल की. जीत के साथ ही आईपीएल फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स पहुंच गई है

'उसकी गेंदबाजी ने पलट दिया मैच..', धोनी ने की जडेजा की तारीफ, बताया मैच का असली हीरो..

धोनी ने की जडेजा की तारीफ

Dhoni on Ravindra Jadeja: गुजरात टाइटंस (GT vs CSK) के खिलाफ मैच में सीएसके ने 15 रनों से जीत हासिल की. जीत के साथ ही आईपीएल फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स पहुंच गई है. आईपीएल फाइनल में पहुंचने केबाद धोनी (Dhoni)  ने अपने फ्यूचर प्लान पर भी बात की और कहा कि. आईपीएल में रिटायरमेंट पर फैसला करने के लिए अभी मेरे पास आठ-नौ महीने का समय है. धोनी ने मैच के बाद कहा,‘ईमानदारी से कहूं तो इसका काफी असर पड़ता है. मैं पिछले चार महीने घर से बाहर हूं, मैं जनवरी से घर से बाहर हूं और मार्च से अभ्यास कर रहा हूं, इसलिए आगे क्या होता है इस पर बाद में विचार करूंगा.' इसके अलावा धोनी ने जडेजा के बारे में भी बात की और जडेजा की गेंदबाजी और उनके द्वारा बनाए गए 22 रन को अहम बताया. धोनी ने कहा कि, जडेजा की पारी ने मैच का पासा पलटने का काम किया है. 

धोनी ने जडेजा की तारीफ भी की थी. धोनी ने जडेजा को लेकर कहा कि 'अगर जड्डू को ऐसी पिच मिलती है जो उसकी गेंदबाजी को मदद करती है तो उसे मारना बहुत कठिन होता है. उनकी गेंदबाजी ने खेल बदल दिया था. मत भूलिए मोइन के साथ उनकी साझेदारी.. हम एक माहौल बनाने की कोशिश करते हैं'. 

बता दें कि इस मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ जडेजा की खूब धुनाई हुई थी. मैच के बाद धोनी और जडेजा काफी देर तक एक दूसरे से बात करते हुए नजर आए थे. उसी तस्वीर और वीडियो को देखकर लोगों ने जडेजा-धोनी को लेकर अफवाहें सोशल मीडिया पर फैला दी. 


वहीं, मैच की बात करें तो गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था. पहले खेलते हुए सीएसके ने 172 रन का स्कोर बनाया था जिसके बाद गुजरात की टीम 157 रन ही बना सकी. इस तरह से चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम यह मैच 15 रन से जीतने में सफल रही और फाइनल में 10वीं बार जगह बनाने में भी सफल रही. 

--- ये भी पढ़ें ---

* Hardik Pandya का छलका दर्द, CSK के खिलाफ हार की बताई असली वजह, "हमें उम्मीद थी."
* धोनी ने बताया कब ले रहे हैं IPL से सन्यास? फैंस के बीच मची खलबली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com