धोनी ने दीपक चाहर को मारना चाहा थप्पड़, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें Video

धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसमें कैप्टन कूल का एक अलग ही अवतार सामने आया है.

धोनी ने दीपक चाहर को मारना चाहा थप्पड़, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें Video

धोनी ने दीपक चाहर को मारना चाहा थप्पड़, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें Video

भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) मैदान पर अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. हालाँकि, धोनी, जिन्हें उनके साथी खिलाड़ी 'कैप्टन कूल' कहते हैं,  उन्हें एक वीडियो में एक अलग अवतार में देखे गए, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में धोनी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के स्टार गेंदबाज़ दीपक चाहर (Deepak Chahar)  के साथ ऐसा मज़ाक करते हैं कि उनके होश ही उड़ जाते हैं. वायरल वीडियो में धोनी चाहर को थप्पड़ मारने की एक्टिंग करते हैं और चाहर एकदम से डर जाते हैं. वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो: 

बुधवार को, CSK ने चेपॉक में अपने IPL 2023 के मैच में दिल्ली के खिलाफ 27 रनों से जीत हासिल की. धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया. इंडियन प्रीमियर लीग के तहत आज चेन्नई के एमए चिन्नास्वामी  स्टेडियम में खेले गए 55वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स 27 रनों से हरा दिया. चेन्नई के दिए 168 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की टीम 140 रन ही बना पाई और ये मुकाबला हार गई. दिल्ली की तरफ से रिले रोसौव ने सबसे ज्यादा 35 रन बनाए. वहीं चेन्नई की तरफ से मथीशा पथिराना ने 3 और दीपक चाहर ने 2 विकेट चटकाए.


इससे पहले पहली पारी में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स के सामने जीत के लिए 168 रनों का लक्ष्य रखा. इस बार घरेलू मैदान पर टॉस जीतकर पहले बल्ला थामने के बाद चेन्नई को मनचाही शुरुआत नहीं मिली. ऋतुराज गायकवाड़ (24) और आतिशी डेवोन कॉनवे (10) सस्ते में ही आउट हो गए. मोईन अली (7) भी नहीं चले, लेकिन चेन्नई के साथ एक अच्छी बात ये रही कि बाकी के बल्लेबाजों ने भले ही कोई बड़ी पारी नहीं खेली, लेकिन उनके प्रदर्शन में एक नियमितता सी रही. रहाणे (21), शिवम दुबे (25), अंबाती रायुडु (23), जडेजा (21), एमएस धोनी (20) ने उपयोगी पारियां खेलीं. और इससे सुपर किंग्स कोटे के 20 ओवरों में 8 विकेट पर 167 तक पहुंचने में सफल रहे. मिशेल मार्श ने तीन, तो अक्षर पटेल ने दो विकेट लिए. खलील, ललित और कुलदीप को  एक-एक विकेट मिला.

--- ये भी पढ़ें ---

* "विराट के आउट होने पर नवीन-उल-हक ने लगाई इंस्टाग्राम स्टोरी तो फैंस ने जमकर किया ट्रोल
* दिनेश कार्तिक की तबियत थी खराब, लेकिन फिर भी खेली तूफानी पारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com