PBKS vs RR: दीपक हुड्डा का IPL में कोहराम, ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर लगाए 6 छक्के..देखें Video

Deepak HoodaPBKS vs RR: कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) और दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) के तूफानी अर्धशतक और दोनों के बीच शतकीय साझेदारी से पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के अपने पहले मैच में सोमवार को यहां राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ छह विकेट पर 221 रन बनाए

PBKS vs RR: दीपक हुड्डा का IPL में कोहराम, ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर लगाए 6 छक्के..देखें Video

दीपक हुड्डा ने किया धमाका

PBKS vs RR: कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) और दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) के तूफानी अर्धशतक और दोनों के बीच शतकीय साझेदारी से पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के अपने पहले मैच में सोमवार को यहां राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ छह विकेट पर 221 रन बनाए, राहुल ने 50 गेंद में पांच छक्कों और सात चौकों की मदद से 91 रन की पारी खेलने के अलावा हुड्डा (28 गेंद में 64 रन, 6 छक्के, चार चौके) के साथ तीसरे विकेट के लिए 105 रन की तेजतर्रार साझेदारी की. राहुल ने क्रिस गेल (40) के साथ भी दूसरे विकेट के लिए  67 रन की साझेदारी. हुड्डा ने अपनी तूफानी पारी के दौरान 6 छक्के भी जमाए, उन्होंने कवल 20 गेंद पर अपना अर्धशतक पूरा किया था. हुड्डा ने ऐसा कर आईपीएल में एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया.

IPL 2021: केएल राहुल का धमाका, केवल 50 गेंद पर ठोके 91 रन, कर दी चौके-छक्के की बरसात

हुड्डा आईपीएल के इतिहास के इकलौते ऐसे अनकैप्ड खिलाड़ी बन गए हैं जिन्होंने 23 से कम गेंद पर एक नहीं बल्कि दो बार अर्धशतक ठोका हो. दीपक हुड्डा के अलावा अबतक किसी ने ऐसा कमाल का रिकॉर्ड नहीं बनाया है. 

इतना ही नहीं इस आईपीएल में हुड्डा सबसे तेज अर्धशतक जमाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. हुड्डा का आईपीएल करियर में यह तीसरा अर्धशतक है. अपनी तूफानी बल्लेबाजी से इस बल्लेबाज ने कप्तान केएल राहुल का भी दिल जीत लिया. जब हुड्डा ने ताबड़तोड़ अर्धशतक जमाया तो राहुल ने उन्हें गले से लगा लिया. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

IPL 2021: रियान पराग ने अजीबोगरीब एक्शन से फेंकी गेंद, अंपायर ने लगाई फटकार..देखें Video

इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया जिसके बाद आईपीएल में पदार्पण कर रहे तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (31 रन पर तीन विकेट) ने तीसरे ओवर में ही मयंक अग्रवाल (14) को विकेटकीपर कप्तान के हाथों कैच करा दिया.

IPL 2021: क्रिस गेल ने बनाया धमाकेदार रिकॉर्ड, IPL के इतिहास में ऐसा कमाल करने वाले इकलौते बल्लेबाज बने


राहुल ने आईपीएल खिलाड़ी नीलामी में सबसे महंगे बिके तेज गेंदबाज क्रिस मौरिस (41 रन पर दो विकेट) का स्वागत पहली गेंद पर चौके के साथ किया. गेल ने भी सतर्क शुरुआत के बाद मुस्ताफिजुर रहमान और मौरिस पर चौके जड़े. पंजाब की टीम ने पावर प्ले में एक विकेट पर 46 रन बनाए राहुल और हुड्डा की पारियों की बदौलत पंजाब की टीम अंतिम आठ ओवर में 116 रन जोड़ने में सफल रहे. (भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com