IPL 2021: केएल राहुल का धमाका, केवल 50 गेंद पर ठोके 91 रन, कर दी चौके-छक्के की बरसात

PBKS vs RR: पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने तूफानी पारी खेली और 49 गेंद पर 91 रन बनाकर आउट हुए. अपनी पारी में केएल राहुल ने 7 चौके और 5 छक्के जमाए, भले ही केएल राहुल शतक से चूक गए लेकिन अपनी टीम के लिए विस्फोटक पारी खेली.

IPL 2021: केएल राहुल का धमाका, केवल 50 गेंद पर ठोके 91 रन, कर दी चौके-छक्के की बरसात

केएल राहुल का धमाका

PBKS vs RR: पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने तूफानी पारी खेली और 49 गेंद पर 91 रन बनाकर आउट हुए. अपनी पारी में केएल राहुल ने 7 चौके और 5 छक्के जमाए, भले ही केएल राहुल शतक से चूक गए लेकिन अपनी टीम के लिए विस्फोटक पारी खेली, केएल राहुल पहले 30 गेंद पर अर्धशतक जमाया था और इसके बाद 19 गेंद पर 41 रन बनाकर राजस्थान के गेेंदबाजों की खूब पिटाई की. हालंकि आखिरी ओवर में केएल राहुल आउट हुए वरना उनका शतक बन जाता, राहुल तेवतिया ने बाउंड्री लाइन में हवा में उड़कर एक बेहतरीन कैच लिया और पंजाब किंग्स के कप्तान की पारी का समापन किया. 

IPL 2021: रियान पराग ने अजीबोगरीब एक्शन से फेंकी गेंद, अंपायर ने लगाई फटकार..देखें Video

केएल राहुल के अलावा दीपक हुड्डा ने धमाल मचाया और केवल 28 गेंद पर 64 रन ठोकर पंजाब किंग्स के स्कोर को बड़े स्कोर की ओर ले जाने में अहम भूमिका निभाई, हुड्डा ने 4 चौके और 6 छक्के जमाए, क्रिस मॉरिस ने हुड्डा को आउट कर उनकी आतिशी पारी को समाप्त किया. पंजाब ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 221 रन बनाए. आखिर में शाहरूख खान 6 रन बनाकर नाबाद रहे, झाय रिचरड्सन बिना रन बनाए आउट हुए. 


राजस्थान की ओर से क्रिस मॉरिस ने 2 विकेट लिए तो वहीं अपना पहला मैच आईपीएल में खेल रहे चेतन सकारिया ने 3 विकेट लिए. रियान पराग को 1 विकेट मिला. बता दें कि पंजाब किंग्स की ओर से केएल राहुल 2000 रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं. पंजाब की ओर से 2000 या उससे ज्यादा रन शॉन मार्श ने बनाया है. राहुल ने पंजाब की ओर से यह 20वीं बार 50 प्लस रन की पारी खेली है.

IPL 2021: क्रिस गेल ने बनाया धमाकेदार रिकॉर्ड, IPL के इतिहास में ऐसा कमाल करने वाले इकलौते बल्लेबाज बने

इससे पहले राजस्थान ने टॉस जीतकर पंजाब किंग्स को पहले खेलने के लिए भेजा था. क्रिस गेल ने भी 28 गेंद पर 40 रन बनाए और अपनी पारी में 4 चौके और 2 छक्के जमाए. मयंक अग्रवाल 9 गेंद पर 14 रन बनाकर आउट हुए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com