GT के खिलाफ Qualifier 2 से पहले Cameron Green का बड़ा बयान, 'दुनिया में सबसे आसान...'

Cameron Green; MI vs GT Qualifier 2: मुंबई इंडियंस क्वालीफ़ायर 2 में गुजरात टाइटंस के साथ भिड़ेगी (MI vs GT Qualifier 2) जिसे क्वालीफ़ायर 1 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

GT के खिलाफ Qualifier 2 से पहले Cameron Green का बड़ा बयान, 'दुनिया में सबसे आसान...'

Cameron Green

Cameron Green; MI vs GT Qualifier 2: लखनऊ बनाम मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने लखनऊ पर 81 रनों से बड़ी जीत दर्ज कर क्वालीफ़ायर 2 में प्रवेश कर लिया. मुंबई इंडियंस क्वालीफ़ायर 2 में गुजरात टाइटंस के साथ भिड़ेगी (MI vs GT Qualifier 2) जिसे क्वालीफ़ायर 1 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. बात करें मुंबई इंडियंस के इस सीजन के प्रदर्शन की तो वाकई में टीम ने पिछले सीजन की बुरी यादों को भुला कर क्वालीफ़ायर 2 तक का सफर पूरा कर चुकी है.

मुंबई इंडियंस को जब सबसे ज्यादा जरूरत थी तब कैमरन ग्रीन (Cameron Green) ने उन पर खर्च किये गए 17 . 5 करोड़ रूपये को सार्थक साबित कर दिया और उन्हें खुशी है कि शुरूआती संघर्ष के बाद अब उनकी टीम आईपीएल खिताब से दो कदम की दूरी पर है. लखनऊ सुपर जाइंट्स को एलिमिनेटर में 81 रन से हराने के बाद दूसरे क्वालीफायर में मुंबई का सामना गत चैम्पियन गुजरात टाइटंस से होगा. इसमें जीतने वाली टीम फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स(CSK in IPL 2023 Final) से खेलेगी.

ग्रीन (Cameron Green on Rohit Sharma) ने स्टार स्पोटर्स से कहा ,‘‘ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को भारत के लिये और आईपीएल में खेलने का इतना अनुभव है कि उन्हें पता है. मुझे लगता है कि मुंबई ने आईपीएल में अपना पहला मैच कभी नहीं जीता और उसने हमें यह बताया था.'' उन्होंने कहा ,‘‘ हमारी शुरूआत धीमी रही, लेकिन हम सही समय पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं. यही सबसे जरूरी है.''


ग्रीन (Cameron Green on Suryakumar Yadav Batting) ने यह भी कहा कि दुनिया में सबसे आसान काम सूर्यकुमार यादव के साथ बल्लेबाजी करना है. उन्होंने कहा ,‘‘ मुझे लगता है कि यह दुनिया का सबसे आसान काम है. उसे स्ट्राइक देनी होती है और अगर आपको ढीली गेंद मिलती है तो उसे बाउंड्री पर भेजना है.''

--- ये भी पढ़ें ---

* MI के इन तीन खिलाड़ियों ने Naveen Ul Haq को पढ़ाया Sweet Mango का पाठ, तस्वीरें हुई वायरल

* Naveen Ul Haq के जश्न के अंदाज पर Sunil Gavaskar का बड़ा बयान, "इसे समझ नहीं पाया"

LSG vs MI IPL 2023 Eliminator: Lucknow Tournament से बाहर, Qualifier-2 में अब MI की भिड़ंत GT से

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com