PAK vs NAM : आखिरी ओवर में आया रिजवान के नाम का 'तूफान', चौकों-छक्कों की हुई बरसात, देखें Video

टी20 वर्ल्डकप (T20 world cup) में पाकिस्तान और नामीबिया के बीच मैच में पाकिस्तान की तरफ से ओपनर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan)ने 50 गेंदों में शानदार 79 रनों की पारी खेली. रिजवान ने नामीबिया के तेज गेंदबाज जेजे स्मिट के आखिरी ओवर में 24 रन ठोक डाले

PAK vs NAM : आखिरी ओवर में आया रिजवान के नाम का 'तूफान', चौकों-छक्कों की हुई बरसात, देखें Video

स्मिट के आखिरी ओवर की टाइमलाइन 4-6-4-4-4-2

खास बातें

  • बाबर-रिजवान ने बनाया 5 बार की शतकीय साझेदारी का रिकॉर्ड
  • मोहम्मद रिजवान ने आखिरी ओवर में बनाए 24 रन
  • नामीबिया के खिलाफ रिजवान और बाबर की शानदार बल्लेबाजी

टी20 वर्ल्डकप (T20 world cup) में पाकिस्तान और नामीबिया के बीच मैच में पाकिस्तान की तरफ से ओपनर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने 50 गेंदों में शानदार 79 रनों की पारी खेली. रिजवान ने नामीबिया के तेज गेंदबाज जेजे स्मिट के आखिरी ओवर में 24 रन ठोक डाले. पाकिस्तान की इनिंग के इस आखिरी ओवर में रिजवान ने 4 चौके, 1 छक्के और 2 रन की मदद से कुल 24 रन बनाए. पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नामीबिया के सामने 190 रनों का लक्ष्य रखा. बता दें कि इस मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. स्मिट के आखिरी ओवर की टाइमलाइन 4-6-4-4-4-2 कुछ ऐसी थी.  

T20 WC: भारतीय टीम के परफॉर्मेंस को देखकर शोएब अख्तर ने माना, 'यह टीम अब दो गुटों में बंट गई, देखें Video

इस ओवर से पहले पाकिस्तान का स्कोर 165 रन था और ऐसा लग रहा था कि नामीबिया इस मैच में पाकिस्तान को फाइट जरूर देगी लेकिन आखिरी ओवर में नामीबिया के फैंस बेहद निराश दिखे.  पाकिस्तान की तरफ से बाबर आजम (babar azam)और रिजवान ने शतकीय साझेदारी की. उन्होंने नामीबिया के खिलाफ (Pakistan vs namibia) पहले विकेट के लिए 113 रन जोड़े. बाबर और रिजवान की जोड़ी टी20 इंटरनेशनल में 5 शतकीय साझेदारी बनाने वाली दुनिया की पहली जोड़ी बन गई है.


IND vs AFG: भारत के खिलाफ मैच से पहले राशिद खान ने की अपने देशवासियों से खास अपील, देखें Video

इस मैच में  कप्तान बाबर आजम ने 49 गेंदों में 70 रन बनाए. वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज रिजवान ने आठ चौकों और चार छक्कों की मदद से कुल 79 रन बनाए.  फखर जमां और बाबर आजम के रूप में नामीबिया सिर्फ दो ही विकेट लेने में कामयाब हो पाई. नामीबिया की तरफ से एक विकेट वीजा और दूसरा विकेट फ़्राइलिंक को मिला. 

मोहम्मद रिजवान इस वर्ल्डकप (T20 world cup) में शानदार फार्म में हैं. भारत के खिलाफ मैच में भी रिजवान और बाबर आजम की जोड़ी नाबाद रही थी. रन बनाने के मामले में रिजवान अब इंग्लैंड के जोस बटलर के बाद दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं. उन्होंने चार मैचों में 99.50 की औसत ने 199 रन बनाए हैं. रिजवान अभी विश्वकप में सबसे ज्यादा चौके लगाने वाले बल्लेबाज हैं, उन्होंने चार मैचों में 20 सबसे ज्यादा चौके लगाए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  ​T20 वर्ल्ड कपः क्या कह गए कोहली जिससे मच गया बवाल?