वेस्टइंडीज ऑलराउंडर ने 28 गेंद खेलकर पलट दिया पूरा मैच, वेस्टइंडीज को जिताई हारी हुई बाजी, Video

Romario Shepherd: रोमारियो शेफर्ड (Romario Shepherd) ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच  (WI vs ENG 3rd ODI) में गेंदबाजी और बल्लेबाजी से तहलका मचाया और टीम को ऐतिहासिक 4 विकेट से जीत दिला दी

वेस्टइंडीज ऑलराउंडर ने 28 गेंद खेलकर पलट दिया पूरा मैच, वेस्टइंडीज को जिताई हारी हुई बाजी, Video

WI vs ENG ODI, शेफर्ड की तूफानी बल्लेबाजी

Romario Shepherd :वेस्टइंडीज के विख्यात ऑलराउंडर रोमारियो शेफर्ड (Romario Shepherd) ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच  (WI vs ENG 3rd ODI) में गेंदबाजी और बल्लेबाजी से तहलका मचाया और टीम को ऐतिहासिक 4 विकेट से जीत दिला दी. साल 2007 के बाद पहली बार वेस्टइंडीज की टीम इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने में सफल रही है. तीसरे वनडे मैच में बारिश की वजह से वेस्टइंडीज को जीत के लिए 34 ओवर में 188 रनों का टारगेट मिला था जिसे वेस्टइंडीज ने 31. 4 ओवर में 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया. बता दें कि 1998 के बाद पहली बार अपनी धरती पर इंग्लैंड को वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज हराने में सफल रही है. यानी यह सीरीज कई मायनों में वेस्टइंडीज के लिए यादगार रहा.  (SCORECARD)

यह भी पढ़ें: ''"हर तीन मिनट में..."ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले वसीम अकरम ने पाकिस्तान बोर्ड को दी सलाह


रोमारियो शेफर्ड का तूफान
रोमारियो शेफर्ड  ने एक ओऱ जहां गेंदबाजी करते हुए 8 ओवर में 50 रन देकर 2 विकेट लिए तो वहीं बल्लेबाजी करते हुए केवल 28 गेंद पर 41 रन की तूफानी पारी खेली, अपनी पारी में शेफर्ड ने 3 चौके और 3 छक्के लगाकर मैच को पूरी तरह से पलट दिया. जब रोमारियो शेफर्ड  बल्लेबाजी करने आए थे तो वेस्टइंडीज को जीत के लिए 68 गेंद पर 113 रनों की दरकार थी, ऐसे में शेफर्ड ने गिन-गिन कर हर एक गेंद पर धमाकेदार बल्लेबाजी की और टीम को जीत दिला दी. वेस्टइंडीज ने य़ह वनडे सीरीज 2-1 से जीत लिया. इस सीरीज में शेफर्ड का परफॉर्मेंस शानदार रहा है. उन्होंने कुल 108 रन बनाए और 5 विकेट लेने में सफल रहे. ओवरऑल वनडे में उनके नाम 28 वनडे में कुल 391 रन 20.57 की औसत के साथ दर्ज है. वनडे करियर में अबतक इस विस्फोटक बल्लेबाज ने 25 विकेट चटका लिए हैं .

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई की ओर से खेलेंगे रोमारिया शेफर्ड
आईपीएल में रोंमारिया शेफर्ड मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए नजर आने वाले हैं. मुंबई इंडियंस ने शेफर्ड की तूफानी बल्लेबाजी का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया है.