राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका, चोट के कारण बेन स्टोक्स IPL 2021 से बाहर

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था तो वहीं अब खबर है कि बेन स्टोक्स (Ben Stokes) चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. स्टोक्स को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान चोट लगी थी. इस सीजन में राजस्थान अभी तक केवल एक मैच ही खेला है.

राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका, चोट के कारण बेन स्टोक्स IPL 2021 से बाहर

IPL 2021: बेन स्टोक्स आईपीएल से हुए बाहर

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था तो वहीं अब खबर है कि बेन स्टोक्स (Ben Stokes) चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. स्टोक्स को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान चोट लगी थी. इस सीजन में राजस्थान अभी तक केवल एक मैच ही खेला है. फ्रेंचाइजी ने मंगलवार को जानकारी दी कि पंजाब किंग्स के खिलाफ सोमवार को टीम के पहले मैच में क्षेत्ररक्षण के दौरान उनकी ऊंगली चोटिल हो गयी थी. उन्होंने बताया, ‘‘ इसके बाद जांच में पता चला कि उनकी ऊंगली में फ्रैक्चर है, जिससे दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से वह आईपीएल के मौजूदा सत्र से बाहर हो गये.

MI vs KKR: सूर्यकुमार यादव के 99 मीटर लंबे छक्के को देखकर उछल पड़े हार्दिक पंड़या, दिया ऐसा एक्सप्रेशन, देखें Video

उन्होंने कहा, ‘‘ राजस्थान रॉयल्स में हर कोई उन्हें रॉयल्स परिवार के अहम सदस्य मानता है. हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं. हमें इस बात की खुशी है कि बेन अपने मूल्यवान सहयोग देने के लिए टीम के साथ बने रहना चाहते हैं। हम उनके संभावित विकल्पों की समीक्षा करेंगे.' इससे पहले ब्रिटिश मीडिया की एक रिपोर्ट में उनके हाथ में फ्रैक्चर की बात कही गयी थी.

शोएब मलिक ने सानिया को शादी की सालगिरह विश की लेकिन हो गई ऐसी गलती, बोले- मिस्टेक हो गया..'


चोट के कारण ही स्टोक्स ने सिर्फ एक ओवर की गेंदबाजी की. अखबार ने लिखा, ‘‘ द इंडिपेंडेंट को पता चला है कि स्टोक्स एक सप्ताह बाहर रहेंगे. चोट के प्रबंधन को लेकर ईसीबी और रॉयल्स के बीच बातचीत शुरू हो चुकी है. गुरूवार को उनका एक्स-रे होगा जिससे उनकी चोट की गंभीरता का पता चलेगा और ईसीबी उनके ठीक होने की योजना बनायेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)