शोएब मलिक ने सानिया को शादी की सालगिरह विश की लेकिन हो गई ऐसी गलती, बोले- मिस्टेक हो गया..'

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने अपनी वाइफ सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को शादी की सालगिरह एक दिन बाद विश की है. सोशल मीडिया पर मलिक ने इसके लिए सानिया से माफी भी मांगी. बता दें कि 12 अप्रैल को सानिया और शोएब की शादी की 11वीं सालगिरह थी

शोएब मलिक ने सानिया को शादी की सालगिरह विश की लेकिन हो गई ऐसी गलती, बोले- मिस्टेक हो गया..'

शोएब मलिक ने सानिया के देरी से दी सालगिरह की बधाई

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने अपनी वाइफ सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को शादी की सालगिरह एक दिन बाद विश की है. सोशल मीडिया पर मलिक ने इसके लिए सानिया से माफी भी मांगी. बता दें कि 12 अप्रैल को सानिया और शोएब की शादी की 11वीं सालगिरह थी, सानिया ने सोशल मीडिया पर पति शोएब को विश करते हुए पोस्ट भी शेयर की थी जो खूब वायरल हुआ था. 12 अप्रैल को सानिया ने सोशल मीडिया पर शोएब को विश जरूर किया लेकिन मलिक ने शादी का सालगिरह वाले दिन कोई मैसेज और पोस्ट नहीं किया था. लेकिन एक दिन बाद शोएब ने ट्वीट किया और सानिया को अपनी शादी की सालगिरह पर विश किया. 

शोएब ने पोस्ट शेयर किया और लिखा,गलती से मिस्टेक हो गया, हमेशा की तरह एक दिन देरी से विश कर रहा हूं, लवयू सानिया.मलिक के इस ट्वीट पर वैसे सानिया का अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है. बता दें कि सानिया ने अपनी 11वीं शादी की सालगिरह पर ट्वीट किया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. मिर्जा ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'वो कहते हैं सुख और दुख में, अच्छे और बुरे समय में,..हैप्पी एनिवर्सी माय मैन..आपको चिढ़ाने के कई और साल..11वीं सालगिरह'

सानिया ने भारत की बेहतरीन टेनिस प्लेयर्स में से एक रहीं हैं. वहीं. शोएब पाकिस्तान के लिए 35 टेस्ट, 287 वनडे और 116 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. साल 1999 में शोएब ने पाकिस्तान की ओर से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. शोएब ने पाकिस्तान की टीम के लिए कप्तानी भी की है. 

पाकिस्तान के शोएब मलिक का करियर लाजवाब रहा है. टेस्ट में मलिक ने 1898 रन बनाए हैं तो वहीं वनडे में 7534 रन बनाने में सफलता पाई है. वनडे में मलिक के नाम 9 शतक और 44 अर्धशतक दर्ज है. इसके अलावा मलिक ने 116 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. इस दौरान मलिक ने 8 अर्धशतक सहित 2335 रन बनाए हैं. 

SRH v KKR: जम्मू-कश्मीर के अब्दुल समद ने कमिंस को मारा धुआंधार छक्का, देखता रह गया गेंदबाज..देखें Video


टी-20 इंटरनेशनल में मलिक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले लिस्ट में छठे नंबर पर हैं. इस समय टी 20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रन विराट कोहली के नाम हैं. कोहली ने 3159 रन टी-20 इंटरनेशनल में बनाए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com