टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया के प्रदर्शन की समीक्षा करेगा BCCI, बैठक की तारीख आई सामने

भारत आखिरी बार 2013 के आईसीसी प्रतियोगिता का चैंपियन बना था. टीम ने तब महेन्द्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के नेतृत्व में चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब अपने नाम किया था.

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया के प्रदर्शन की समीक्षा करेगा BCCI, बैठक की तारीख आई सामने

Team India in T20 World Cup

नई दिल्ली:

BCCI के टॉप अधिकारी एक जनवरी को कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के साथ ऑस्ट्रेलिया में हुए टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में भारत के लचर प्रदर्शन की समीक्षा करेंगे. द्रविड़ की अनुपस्थिति में भारतीय टीम के साथ रहे NCA (राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी) प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) के भी बैठक में शामिल होने की उम्मीद है.

श्रीलंका के खिलाफ तीन जनवरी से शुरू हो रहे सीमित ओवरों के मैच (India vs Sri Lanka) से पहले मुंबई में यह बैठक होनी है.

इंग्लैंड ने टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल (India vs England) में भारत को 10 विकेट से हराया था. भारत आखिरी बार 2013 के आईसीसी प्रतियोगिता का चैंपियन बना था. टीम ने तब महेन्द्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के नेतृत्व में चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब अपने नाम किया था.


बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया, “मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और एनसीए प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण के बीसीसीआई पदाधिकारियों के साथ भारत के प्रदर्शन का विश्लेषण करने की उम्मीद है. इस दौरान 2023 विश्व कप के खाके पर चर्चा होने की उम्मीद है.”

भारतीय टीम के वर्ल्ड कप (T20 World Cup) अभियान के बाद चेतन शर्मा के नेतृत्व वाली चयन समिति को बर्खास्त कर दिया गया था लेकिन नई समिति का गठन नहीं होने के कारण उन्हें रणजी ट्रॉफी के मैचों पर नजर रखने और श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय और वनडे मैचों की सीरीज के लिए टीम चुनने की जिम्मेदारी दी गई.

PAK vs NZ 1st Test: पहला टेस्ट ड्रॉ होने के बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप अंकतालिका की ताजा स्थिति

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार Rishabh Pant के चोट से जुड़ी पूरी जानकारी, जानिए कितनी गंभीर है स्थिति

Viral Video: अगर शिखर धवन की बात मान लेते ऋषभ पंत, तो शायद टल जाता ये हादसा

Rishabh Pant Car Accident : क्रिकेटर ऋषभ पंत कार हादसे में हुए घायल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com