Ban vs Ind 2nd Test: 'अब केएल राहुल टेस्ट टीम का हिस्सा बनने के हकदार नहीं', पूर्व ओपनर ने कहा

Bangladesh vs India 2nd Test: केएल राहुल का हालिया समय न केवल टी20 में खराब रहा है, बल्कि उनके लिए टेस्ट में भी रन बनाने के लाले पड़े हुए हैं

Ban vs Ind 2nd Test: 'अब केएल राहुल टेस्ट टीम का हिस्सा बनने के हकदार नहीं', पूर्व ओपनर ने कहा

केएल राहुल के लिए मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं

खास बातें

  • केएल राहुल पर जाफर ने उठाया सवाल
  • अब टेस्ट टीम केएल के लिए जगह नहीं-जाफर
  • गिल ने केएल पर बढ़त बना ली है
नई दिल्ली:

भारत ने रविवार को ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में मेजबान बांग्लादेश को तीन विकेट से हराकर उसका सूपड़ा साफ करते हुए सीरीज में 2-0 से जीत ली. जीत के बाद करोड़ों भारतीय फैंस आर. अश्विन और श्रेयस अय्यर की चर्चा है, तो चर्चा कुलदीप यादव की भी है. वहीं चर्चा का विषय कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल  (KL Rahul) भी हो चले हैं, जिन्होंने दो टेस्ट की चार पारियों में 14.25 के औसत से 57 रन बनाए. और इस प्रदर्शन के बाद चर्चा ऐसी हो चली है कि अब उनका वनडे टीम से पत्ता साफ हो जाए. हालांकि, श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने वाली सीरीज से केएल राहुल ने ब्रेक लिया है, लेकिन आलोचक उनके सिर पर बुरी तरह सवाल हैं, तो बाहर परफॉरमरों दबाव बनाए हुए हैं. और पूर्व क्रिकेटरों ने कहना शुरू कर दिया है कि आगे टेस्ट मैचों में केएल राहुल की जगह नहीं बनती.

SPECIAL STORIES:

श्रीलंका के खिलाफ टीम का ऐलान होने से पहले ब्रॉडकास्टर के 'हार्दिक राज' प्रोमो ने फैंस को किया हैरान


चयन समिति अध्यक्ष बनते ही शाहिद आफरीदी ने इन 3 और खिलाड़ियों को किया टीम में शामिल

केएल राहुल की बाबत पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने एक वेबसाइट से बातचीत में उनकी कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि जब रोहित फिट होकर वापस टेस्ट टीम में लौटेंगे, तो एक को हटना पड़ेगा. और ऐसे में निश्चित तौर पर केएल की जगह नहीं बनती है. उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं कि केएल राहुल को जाना होगा. बतौर बल्लेबाज उनके लिए सीरीज बहुत ही साधारण रही. और अब रोहित की वापसी पर केएल को रास्ता देना होगा. 

राहुल से उलट गिल के लिए बांग्लादेश सीरीज अच्छी रही, जहां वह भी अपनी आलोचना को खत्म करते हुए करियर का पहला शतक जड़ने में कामयाब रहे. गिल ने दो टेस्ट मैचों की चार पारियों में 39.25 के् औसत से 157 रन बनाए. और ऐसे में जब ऑस्ट्रेलिया टीम फरवरी-मार्च में चार टेस्ट और तीन वनडे  खेलने भारत दौरे पर आएगी, तो केएल राहुल को नई चयन समिति के लिए टीम में जगह देना बहुत ही मुश्किल होगा.

ये भी पढें: 

टेस्ट क्रिकेट में अश्विन का तहलका, एक साथ तोड़ा शेन वार्न, कपिल देव और ब्रॉड के रिकॉर्ड को

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से बाहर होंगे केएल राहुल, हार्दिक पंड्या होंगे कप्तान- रिपोर्ट

Ban vs Ind 2nd Test: कोहली ने छोड़े 4 कैच, तो केएल राहुल पर इस वजह से उठ गई उंगली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com