Pak vs NZ: चयन समिति अध्यक्ष बनते ही शाहिद आफरीदी ने इन 3 और खिलाड़ियों को किया टीम में शामिल

PAK vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान पहला टेस्ट सोमवार से कराची में खेलेगा.

Pak vs NZ: चयन समिति अध्यक्ष बनते ही शाहिद आफरीदी ने इन 3 और खिलाड़ियों को किया टीम में शामिल

पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर शाहिद आफरीदी

नई दिल्ली:

पाकिस्तान टीम का अंतरिम चीफ सेलेक्टर नियुक्त होने के कुछ ही घंटे  बाद शाहिद आफरीदी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैच की सीरीज के लिए घोषित टीम में तीन और खिलाड़ियों को शामिल किया है. पहला टेस्ट मैच कल सोमवार से शुरू हो रहा है. नवनियुक्त पीसीबी चीफ नजम सेठी ने आफरीदी ने कप्तान बाबर आजम के साथ बात करने के बाद तीन और गेंदबाजों को टीम में शामिल किया है. अंतरिम चयन समिति की बैठक हुई थी, जिसकी अध्यक्षता आफरीदी ने की और इसमें बाबर आजम ने भी हिस्सा लिया. 

आफरीदी ने कहा कि टीम को लेकर चयनकर्ताओं ने अच्छा फैसाल लिया और सभी सहमत थे कि बॉलिंग डिपार्टमेंट को और मजबूत करने की जूरत है, जिससे टीम बीस विकेट चटकाने में सफल हो सके.  इसलिए हमने आपसी समहति के बाद मीर हमजा, शहनवाज दहानी और ऑफ स्पिनर साजिद खान को टीम में शामिल किया है. 

पूर्व ऑलराउंडर बोले कि अभी तक खिलाड़ी की हालिया फॉर्म और प्रदर्शन पर विचार किया गया है. और इसी को आधार बनाकर हमने तीन गेंदबाजों को टीम में जगह दी. उन्होंने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि इन खिलाड़ियों के आने से बाबर को और ज्यादा विकल्प मिलेंगे. और वह सर्वश्रेष्ठ टीम मैदान पर उतर सकेंगे. हमजा और साजिद टेस्ट मैच खेल चुके हैं, जबकि दहानी ने व्हॉट-बॉल फौरमेंट में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया है. 


इससे पहले आफरीदी को अंतरिम चयन समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था. बाकी सदस्यों में अब्दुल रज्जाक राव इफ्तिखार अंजुम और हारून रशीद शामिल हैं.  अब न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान की टीम इस प्रकार है:

बाबर आजम (कप्तान), अबदुल्लाह शफीक, अबरार अहमद, हसन अली, इमाम-उल-हक, कामरान गुलाम, मीर हमजा, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवा, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, नोमाल अली, साजिद खान, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद, सौद शकील, शहनवाज दहानी, शाह मसूद और जाहिद महमूद

ये भी पढें: 

टेस्ट क्रिकेट में अश्विन का तहलका, एक साथ तोड़ा शेन वार्न, कपिल देव और ब्रॉड के रिकॉर्ड को

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से बाहर होंगे केएल राहुल, हार्दिक पंड्या होंगे कप्तान- रिपोर्ट

Ban vs Ind 2nd Test: कोहली ने छोड़े 4 कैच, तो केएल राहुल पर इस वजह से उठ गई उंगली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com