Ban vs Ind 2nd Test: कोहली ने छोड़े 4 कैच, तो केएल राहुल पर इस वजह से उठ गई उंगली

Ban vs Ind 2nd Test, Day 3: दो राय नहीं कि अगर कोहली (Virat Kohli) ये कैच पकड़ लेते, तो बांग्लादेश की दूसरी पारी इतनी देर तक नही ही खिंच पाती

Ban vs Ind 2nd Test: कोहली ने छोड़े 4 कैच, तो केएल राहुल पर इस वजह से उठ गई उंगली

ban vs Ind 2nd Test: विराट कोहली के छोड़े कैच खासे महंगे साबित हुए

खास बातें

  • टपक गया....कैच टपक गया...!
  • विराट से छूटे कई कैच
  • छूटे कैच, बांग्लादेश ने भांजे रन!
नई दिल्ली:

मेजबान बांग्लादेश और भारत के बीच ढाका में दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार को कुछ ऐसा देखने को मिला, जो बमुश्किल ही दिखता है. और वह भी पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर. तीसरे दिन शेर-ए-बांग्लादेश स्टेडियम की पिच ने बहुत ही अटपटा बर्ताव किया. कभी गेंद नीची रह रही थी, तो कभी घुम जा रही थी और हो सकता हो कि इसका असर विराट के माइंडसेट पर भी पड़ा हो, लेकिन नतीजा यह जरूर हुआ कि स्लिप में विराट कोहली के हाथों से एक-दो नहीं, बल्कि चार कैच छूटे. हालांकि, ये कैच आसान नहीं थे, लेकिन ये बहुत ज्यादा मुश्किल भी नहीं थे. हालांकि, प्रशंसक इन कैचों को मुश्किल बताकर विराट का बचाव जरूर कर रहे हैं, लेकिन यह भी सच है कि अगर कोहली ये कैच पकड़ लेते, तो बांग्लादेश दूसरी पारी में 231 रन नहीं ही बना पाता. 

SPECIAL STOREIS:

'यह तो पाकिस्तानी खिलाड़ियों की जीवन भर की रकम है', कुरैन पर बरसा पैसा, तो आई फनी मीम्स की बाढ़


पिछले साल फेलियर साबित हुए थे सैम कुरैन, लेकिन इस प्रदर्शन ने बना दिया इतिहास का सबसे महंगा खिलाड़ी

एक जीवनदान कोहली ने लिटन दास को दूसरी पारी के 44वें ओवर में दिया, जब अक्षर पटेल का किनारा लेकर गेंद कोहली की तरफ आई, लेकिन वह गलत अनुमान लगाते हुए अपने दाईं ओर ज्यादा चले गए, जबकि गेंद उनके बाईं ओर से निकल गई. इस समय लिटन दास का निजी स्कोर 24 रन था. इसके थोड़ी देर बाद अक्षर फेंके 52वें ओवर में फिर से अनलकी निकले, जब कुछ पिछले कैच जैसा ही हुआ. कोहली का अनुमान गलत था. इस बार भी कोहली दाईं ओर चले गए, जबकि गेंद बाईं ओर से निकल गई. 

नुरुल को 27 के निजी योग पर यह जीवनदान मिला. नुरुल का छोड़ा गया कैच तो ज्यादा महंग नहीं साबित हुआ क्योंकि वह 31 रन ही बना सके, लेकिन  लिटन दास ने पूरा फायदा उठाया. लेकिन लिटन ने कोहली को एक और मौका अश्विन के खिलाफ 59वें ओवर में तब दिया, जब वह 49रन पर थे, लेकिन इस बार कोहली गेंद को पकड़ नहीं सके. कुल मिलाकर कोहली ने चार कैच टपकाए. और यही बात पंडितों को समझ में नहीं आई जब कोहली कई कैच छोड़ चुके थे, तो कप्तान केएल राहुल ने उनकी जगह किसी और खिलाड़ी की स्लिप में तैनाती क्यों नहीं की. 

फैंस कह रहे हैं कि मुश्किल कैच थे

इन भाई साहब का मानना तो यही है कि ये पकड़े ही नहीं जा सकते थे

यह भी पढ़ें:

सिकंदर रजा हुए मालामाल, पंजाब किंग्स ने इतने रकम में अपनी टीम में शामिल किया

'चोपड़ा ने स्टोक्स के लिए मोटी रकम खर्च करने पर जताई हैरानी, तो चेन्नई सीईओ ने धोनी पर दिया यह जवाब

' सोल्ड-अनसोल्ड खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट और अपडेट्स, सैम कुरेन बने सबसे महंगे प्लेयर

VIDEO: सैम कुरेन ने मिनी ऑक्शन में इतिहास रच दिया. हमारा चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com