Aus vs Pak 2nd Test: 'हमने बेहतर क्रिकेट खेली', हार के बाद पाकिस्तान चीफ सेलेक्टर ने कहा

Australia vs Pakistan, 2nd Test: ऑस्ट्रेलिया की 79 रन की जीत में बाबर आजम का विकेट बहुत ही अहम साबित हुआ

Aus vs Pak 2nd Test: 'हमने बेहतर क्रिकेट खेली', हार के बाद पाकिस्तान चीफ सेलेक्टर ने कहा

Australia vs Pakistan, 2nd Test:

मेलबर्न:

ऑस्ट्रेलिया से शुक्रवार को यहां 79 रन से मिली हार के बावजूद पाकिस्तान के टीम निदेशक मोहम्मद हफीज ने कहा कि उनकी टीम ने दूसरे टेस्ट में मेजबान से बेहतर क्रिकेट खेला. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस (Pat Cmmins) ने पांच विकेट झटके जिससे पाकिस्तान की टीम एमसीजी पर जीत के लिए 316 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दूसरी पारी में 237 रन पर सिमट गयी, लेकिन इस हार के बावजूद पूर्व कप्तान और चीफ सेलेक्टर की भूमिका निभा रहे मोहम्मद हफीज ने अपनी टीम की प्रशंसा की है.

यह भी पढ़ें: 

WATCH: बाबर आजम देखते रहे, बहुत ही खूबसूरत गेंद उन्हें लूट ले गई, फैंस का दिल टूटा


Aus vs Pak 2nd Test: 'इस साझेदारी ने हमारे लिए दूसरा टेस्ट जीता', कमिंस ने बताया कितने बुरा हालात में था ऑस्ट्रेलिया

हफीज ने एक वेबसाइट से कहा, ‘बतौर टीम हमने बेहतर क्रिकेट खेला. मुझे इस पर गर्व है. टीम ने सर्वश्रेष्ठ संभव तरीके से इस मैच में आक्रामक होने का साहस दिखाया. हमारा बल्लेबाजी जज्बा बेहतर था और गेंदबाजी करते हुए हम सही लाइन एवं लेंथ में हिट कर रहे थे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, ‘हमने कुछ गलतियां की जिससे हमने मैच गंवा दिया लेकिन बतौर टीम मेरा मानना है कि काफी सकारात्मक चीजें थी जो मैच जीतने के लिए काफी थीं लेकिन दुर्भाग्य से हम मैच नहीं जीत सके.' ऑस्ट्रेलिया ने दूसरा टेस्ट जीतने के लिए पाकिस्तान के सामने 317 रन का लक्ष्य रखा था, लेकिन पूरी पाकिस्तान टीम 237 रनों पर सिमट गई. और उसे लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा.