Asia Cup 2022: पाकिस्तानी स्पिनर ने अपनी टीम को दी वॉर्निंग, इस भारतीय लीजेंड को बिल्कुल भी हल्के में मत लेना

Asia Cup 2022: अगस्त 28 को खेले जाने वाले महामुकाबले के लिए माहौल बनना शुरू हो गया है. फैंस के साथ-साथ पूर्व क्रिकेटर भी हरकत में आ गए हैं.

Asia Cup 2022: पाकिस्तानी स्पिनर ने अपनी टीम को दी वॉर्निंग, इस भारतीय लीजेंड को बिल्कुल भी हल्के में मत लेना

Asia Cup 2022: भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर माहौल बनने लगा है

नई दिल्ली:

समय गुजर रहा है, तो एशिया कप में अगस्त 28 को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले महा मुकाबले को लेकर भी माहौल बनने लगा है. यह मुकाबला यूएई में रविवार को खेला जाएगा और पूरा विश्व इस मैच का इंतजार कर रहा है. माहौल भी अपने हिसाब से गति पकड़ रहा है. दोनों ही देशों के पूर्व क्रिकेटरों के बीच मीडिया में "वर्ड-वॉर" शुरू हो गयी है, तो वहीं इनके तरकशों से सलाह-मशविरा का जखीरा भी निकलना शुरू हो गया है.

राशिद खान ने फेंकी 3 रहस्यमयी गेंद, बल्लेबाज हुआ बोल्ड, यह बैटर तो छक्का उड़ाना चाहता था- Video

इसी कड़ी में पाक लेग स्पिनर यासिर शाह ने चेताते हुए कहा कि रविवार को महामुकाबले में टीम विराट कोहली को लेकर सतर्क रहे. हालिया करीब पिछला एक साल कोहली के लिए कितना विकट रहा है, यह पूरी दुनिया ने देखा है. देखते ही देखते विराट अर्श से मानो फर्श  पर आ गए. और जब विराट लंबे ब्रेक के बाद एशिया कप से फिर टीम के साथ जुड़ने जा रहे हैं, तो सभी की नजरें कोहली पर आ टिकी हैं. 


लेकिन यासिर शाह के विचार उलट हैं. उन्होंने कहा कि बल्लेबाजी के मास्टर विराट कोहली कभी भी अपनी फॉर्म हासिल कर सकते हैं. और उनके लिए फिर से फॉर्म हासिल करने के लिए एशिया कप एक बेहतरीन मौका है. उन्होंने पाकिस्तानी चैनल से बात करते हुए अपनी टीम से कहा कि विराट को आप बिल्कुल भी हल्के में न लें. यह सही है कि विराट फॉर्म में नहीं हैं और वह रनों के लिए संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन वह एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी है और वह किसी भी दिन वापसी कर सकते हैं. 

विराट पिछले दिनों इंग्लैंड के खिलाफ खेले दो टी20 मुकाबलों में 1 और 11 रन ही बना सके. और वनडे सीरीज के बाद उन्होंने विंडीज के खिलाफ खेली गयी सीरीज से ब्रेक दिया गया. अब कोहली का समय कैसा भी चल रहा हो, लेकिन यह भी सही है विराट का इतिहास पाकिस्तान को चिंतित करने के लिए काफी है. साल 2012 के संस्करण में विराट ने 183 रन की पारी खेली हुयी है, जो उनका अभी भी सर्वश्रेष्ठ स्कोर बना हुआ है. 

यह भी पढ़ें:

पहली बार शाहरुख खान के साथ मुलाकात में बात नहीं बन सकी थी, केकेआर के नए कोच चंद्रकांत पंडित का खुलासा

*जीत के बाद बाबर आजम की इंग्लिश का बना जमकर मजाक, सोशल मीडिया बोला-सर्फराज भी आपसे बेहतर, video

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com