जीत के बाद बाबर आजम की इंग्लिश का बना जमकर मजाक, सोशल मीडिया बोला-सर्फराज भी आपसे बेहतर, video

Ned vs Pak 2nd ODI: बाबर आजम से पहले पिछले कप्तान सर्फराज अहमद की भी फैंस ने कई मौकों पर जमकर खिंचायी की, लेकिन इस बार बाबर आजम (Babar Azam's spoken english) ने सोशल मीडिया को यह मौका दे दिया. और जब मौका हाथ लगा, तो आप खुद देखिए.

जीत के बाद बाबर आजम की इंग्लिश का बना जमकर मजाक, सोशल मीडिया बोला-सर्फराज भी आपसे बेहतर, video

Ned vs Pak: बाबर आजम की English Spoken का अंदाज-ए-बयां भी अलग है !

खास बातें

  • समर्थक भी बाबर के बचाव में उतरे
  • "बाबर अंग्रेजी बोलने के कारण दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज नहीं"
  • English और पाकिस्तानी क्रिकेटर !
नई दिल्ली:

पाकिस्तान ने वीरवार को नीदरलैंड को सात विकेट से हरा दिया, लेकिन मैच के बाद चर्चा का विषय जोर-शोर से बाबर आजम की इंग्लिश बनी हुयी है. पुरस्कार वितरण समारोह में बाबर (Babar Azama's spoken English) ने जिस अंदाज में जवाब दिए, वे प्रशंसकों के लिए बहुत ही मनोरंजन का विषय बन गए हैं. अब यह तो आप जानते ही हैं कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों का अंग्रेजी के साथ कैसा रिश्ता रहा है. इससे समूचा विश्व वाकिफ है कि अंग्रेजी भाषा और पाकिस्तानी खिलाड़ियों के बीच बहुत ही खास रिश्ता है, जो समय-समय पर झलक दिखलाता रहता है.  फिर चाहे पहले पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक रहे हों या पिछले कुछ दशकों में उसका कोई दूसरा कप्तान या बाकी खिलाड़ी, गेंदबाजों के छ्क्के छुड़ाने वाले इन दिग्गजों का हाथ अंग्रेजी में खासा तंग रहा है. इसकी वजह से इनका मजाक बनता रहा है. और अब जब यह सोशल मीडिया का जमाना है, तो फिर तो आप बच ही नहीं सकते. यही वजह है कि इस बार सोशल मीडिया ने बाबर आजम (Babar Azam) को निशाने पर ले लिया है. हालांकि, भारतीय सहित यहां ऐसे भी प्रशंसक हैं, जो खुलकर पाकिस्तान कप्तान के बचाव में आ गए हैं. 

SPECIAL STORY:राष्ट्रगान से पहले कप्तान केएल राहुल के अंदाज ने जीता दिल, करोड़ों फैंस बोले, वाह राहुल वाह, video हो रहा वायरल

बाबर आजम से पहले पिछले कप्तान सर्फराज अहमद की भी फैंस ने कई मौकों पर जमकर खिंचायी की, लेकिन इस बार बाबर आजम ने सोशल मीडिया को यह मौका दे दिया. और जब मौका हाथ लगा, तो आप खुद देखिए...पहले बाबर की इंग्लिश सुनिए और फिर फैंस के कमेंट देखिए.  


यह देखिए कि प्रशंसक क्या-क्या कह रहे हैं

बाबर के समर्थक भी बचाव में मैदान में आ गए हैं

बाबर के समर्थकों का कहना है कि वह इंग्लिश बोलने के कारण दुनिया के बेस्ट बैट्समैन नहीं है. बात में दम है

आप देखिए कि कुछ भारतीय भी बाबर के साथ हैं

यह भी पढ़ें:

14yearsofViratKohli: आजम अपनी Latest Photos को लेकर हुए ट्रोल, यूजर्स ने कहा- वजम कम करो

"मेरा नाम ही वनडे क्रिकेट से बना है, सब बेकार की बातें हैं”, चहल ने दिया अफवाहों का सीधा जवाब, इंस्टाग्राम पर फैंस से की खास अपील

रबाडा ने इंग्लैंड को रुलााया, शोएब का चैलेंज बराबर, सिर्फ दो शॉट्स में करेंगे इन 8 दिग्गजों का काम-तमाम

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com