जब बोल्ड होने के बाद भी अश्विन ने कर दी DRS की मांग, अंपायर ने भी दिया साथ, देखें मजेदार VIDEO

ऋद्धिमान साह के आउट होने के बाद मैदान पर अश्विन को ठीक से संभलने का समय भी नहीं मिला और एजाज पटेल (Ajaz Patel) की एक शानदार गेंद ने उन्हें गोल्डन डक पर आउट कर दिया.

जब बोल्ड होने के बाद भी अश्विन ने कर दी DRS की मांग, अंपायर ने भी दिया साथ, देखें मजेदार VIDEO

रीप्ले वीडियो में देखने से ये साफ पता लग रहा था कि गेंद सीधे विकेट पर जाकर लगी है.

खास बातें

  • मैदान पर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं अश्विन
  • गोल्डन डक पर आउट हुए आर अश्विन
  • गेंदबाजी में चार विकेट हासिल किए
नई दिल्ली:

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) जब भी क्रिकेट खेल रहे होते हैं तो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाते हैं. शनिवार को न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ जारी टेस्ट मैच में अपने प्रदर्शन के अलावा एक और वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. अश्विन ने पहली पारी में सिर्फ आठ ओवर गेंदबाजी की और चार विकेट चटकाए. अक्सर अश्विन (Ashwin) टीम के लिए बड़े उपयोगी रन बनाते हैं लेकिन इस मैच में एजाज पटेल की गेंद पर कुछ नहीं कर पाए और पहली ही गेंद पर बोल्ड हो गए. क्लीन बोल्ड होने के बाद उन्होंने डीआरएस (Decision Review System) की मांग कर दी. अश्विन को ऐसा करते देखकर हर किसी सी हंसी छूट गई. 

यह पढ़ें- वसीम जाफर ने कीवी टीम को किया ट्रोल, मीम में शेयर की अमिताभ बच्चन की तस्वीर

ऋद्धिमान साह के आउट होने के बाद मैदान पर अश्विन को ठीक से संभलने का समय भी नहीं मिला और एजाज पटेल (Ajaz Patel) की एक शानदार गेंद ने उन्हें गोल्डन डक पर आउट कर दिया. गेंद सीधे जाकर बेल्स पर जाकर लगी. अश्विन ने बिना पीछे देखे डीआरएस ( DRS) के फैसले का इशारा अंपायर की तरफ कर दिया. अब इसके पीछे दो ही वजह हो सकती हैं या तो अश्विन ने मजाक में ऐसा किया था या फिर उको कोई अंदाजा नहीं था कि गेंद कहां जाकर लगी है. अंपायर ने इस मामले को और भी हवा दे दी जब उन्होंने इस फैसले को थर्ड अंपायर को भेज दिया कि चैक किया जाए कि गेंद ठीक तरीके से बेल्स पर लगी भी है या नहीं. रीप्ले वीडियो में देखने से ये साफ पता लग रहा था कि गेंद सीधे विकेट पर जाकर लगी है. अश्विन को इसके बाद सीधे पवेलियन की तरफ जाना पड़ा. 


यह भी पढ़ें- वसीम जाफर ने कीवी टीम को किया ट्रोल, मीम में शेयर की अमिताभ बच्चन की तस्वीर

न्यूजीलैंड को भारतीय सरजमीं पर खेले गए सभी टेस्ट मैचों में सबसे कम स्कोर पर आउट करके शानदार वापसी करते हुए टीम इंडिया ने इस मैच पर अपनी पकड़ बेहद मजबूत कर ली है.  मोहम्मद सिराज ने तीन विकेट चटकाए, जबकि अश्विन अपने 8 ओवरों में ही चार खिलाड़ियों को पवेलियन की राह दिखा दी.  62 रन पर पूरी कीवी टीम आउट हो गई और ये भारत के खिलाफ उनका सबसे कम स्कोर था. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com