वसीम जाफर ने कीवी टीम को किया ट्रोल, मीम में शेयर की अमिताभ बच्चन की तस्वीर

भारत के पास फॉलोआन देने का मौका था लेकिन विराट कोहली ने ऐसा नहीं किया और दूसरी पारी में भारत ने बिना कोई विकेट खोए 69 रन बना लिए हैं. भारत के पास अब 332 रनों की बढ़त है. 

वसीम जाफर ने कीवी टीम को किया ट्रोल, मीम में शेयर की अमिताभ बच्चन की तस्वीर

वसीम जाफर अपने मजेदार मीम्स के लिए विख्यात हैं

खास बातें

  • अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए विख्यात है वसीम जाफर
  • पर्यटन के विज्ञापन का लिया सहारा
  • न्यूजीलैंड की टीम पहली पारी में 62 रन पर ऑल आउट हो गई
नई दिल्ली:

मुंबई में जन्मे न्यूजीलैंड के स्पिनर एजाज पटेल ने शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में चल रहे दूसरे टेस्ट की भारत की पहली पारी के दौरान सभी 10 विकेट लिए. वह इंग्लैंड के जिम लेकर Jim Laker (1956 में ऑस्ट्रेलिया बनाम) और भारत के अनिल कुंबले Anil Kumble (1999 में पाकिस्तान बनाम) के बाद एक पारी में सभी 10 विकेट लेने वाले तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं. हालांकि उनके 10 विकेट लेने के बाद भी न्यूजीलैंड की इस मैच में हालत खराब है. 

यह पढ़ें- साउथ अफ्रीका दौरे को BCCI की हरी झंडी, कार्यक्रम में हुआ बदलाव

भारत के पहली पारी के 325 रनों के जवाब में न्यूजीलैंड (New Zealand) की पारी 28 ओवरों में खत्म हो गई. पूरी टीम ने मिलकर 62 रन बनाए. मोहम्मद सिराज ने शुरुआती चार बल्लेबाजों में तीन खिलाड़ियों को आउट किया इसके बाद अश्विन ने मीडिल ऑर्डर और नीचे के बल्लेबाजों को आउट किया. आपको बता दें कि यह टेस्ट क्रिकेट में भारत के खिलाफ एक टीम द्वारा सबसे कम स्कोर था,  दक्षिण अफ्रीका ने इससे पहले  साल 2015 के नागपुर टेस्ट में 79  रन बनाए थे.  


यह भी पढ़ें- अश्विन ने तोड़ा एक और रिकॉर्ड, अब शेन पोलक को भी छोड़ा पीछे

अपने मजेदार मीम्स के लिए विख्यात भारत के  पूर्व टेस्ट ओपनर वसीम जाफर भला कहां पीछे रहने वाले थे.  जाफर ने कू पर अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर साझा की और लिखा है कि  "प्रिय न्यूजीलैंड, कुछ दिन तो गुजारिए मुंबई में. भारत के पास फॉलोऑन देने का मौका था लेकिन विराट कोहली ने ऐसा नहीं किया और दूसरी पारी में भारत ने बिना कोई विकेट खोए 68 रन बना लिए हैं. भारत के पास अब 332 रनों की बढ़त है. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com