पहली बार अर्शदीप का रिएक्शन आया सामने, खुद पर हो रही टिप्पणियों का ऐसे दिया जवाब

पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 मुकाबले में भारत को मिली हार का कारण अर्शदीप सिंह को बता कर सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ भ्रमित करने वाले मैसेज और ट्वीट किए जाने लगे. इस घटना के बाद पहली बार अर्शदीप का रिएक्शन सामने आया है.

पहली बार अर्शदीप का रिएक्शन आया सामने, खुद पर हो रही टिप्पणियों का ऐसे दिया जवाब

IND vs PAK in Asia Cup

नई दिल्ली:

Asia Cup 2022 में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच खेले गए सुपर-4 के मुकाबले में भारत को हार झेलनी पड़ी और इस मैच के बाद अर्शदीप सिंह सबके निशाने पर आ गए. क्योंकि पाकिस्तान की पारी के 18वें ओवर के दौरान अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने आसिफ अली का कैच छोड़ दिया. जिसके बाद उन्हें भारत की हार का कारण बताया जाने लगा और सोशल मीडिया पर भ्रमित करने वाले मैसेज और ट्वीट किए जाने लगे. य़हां तक की अर्शदीप का वीकीपिडिया अकाउंट भी हैक करके उसमें उन्हें खालिस्तानी तक करार दे दिया गया. इसके बाद पंजाब के सीएम से लेकर क्रिकेटर्स और पूर्व क्रिकेटर्स ने भी अर्शदीप सिंह का समर्थन किया. इस मामले पर बांए हाथ के तेज़ गेंदबाज़ के माता-पिता भी सामने आए और कहा कि वे अर्शदीप पर हो रही नकारात्मक टिप्पणियों को सकारात्मक रूप में ले रहे हैं.

अर्शदीप का ऐसा रहा रिएक्शन 
इसके अलावा अर्शदीप सिंह के पिता ने मशहूर अख़बार इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए ये भी बताया कि अर्शदीप ने इन सभी ट्वीट्स और कॉमेंट्स को सकारात्मक रूप में लिया है, वो कह रहा था कि मैं तो इन ट्वीट्स और मैसेजिस को पढ़कर हंस रहा था और मैंने इनमें से सिर्फ पॉजिटिव चीज़ों को ही लिया है. 
भारत का अगला मुकाबला आज (6 सितंबर) श्रीलंका से है. भारत के नज़रिए से ये मैच काफ़ी अहम है क्योंकि भारत को अगर एशिया कप के फाइनल में पहुंचना है तो इस मैच में जीत दर्ज करना बेहद अहम है. 

IND vs SL Asia Cup: 'करो या मरो' वाले मुकाबले में कैसी होगी भारतीय XI, पंत और दिनेश कार्तिक में किसे मिलेगी जगह


IND vs SL Asia Cup 2022 : श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका ने भरी हुंकार, ऐसा कहकर भारत को दी चुनौती

जेमिमाह रॉड्रिग्स ने मुंबई इंडियंस से जन्मदिन पर मांगा स्पेशल गिफ्ट, क्रिकेटर का जवाब हो गया वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com