SL vs BAN: पहले टी20 में बांग्लादेश के गेंदबाज़ ने दिखाया एंजेलो मैथ्यूज के टाइम आउट का झलक, रिएक्शन हुआ वायरल

SL vs BAN 1st T20: बांग्लादेश ने कभी भी टी-20 श्रृंखला में श्रीलंका को नहीं हराया है.

SL vs BAN: पहले टी20 में बांग्लादेश के गेंदबाज़ ने दिखाया एंजेलो मैथ्यूज के टाइम आउट का झलक, रिएक्शन हुआ वायरल

SL vs BAN 1st T20: Time Out Controversy

SL vs BAN 1st T20: वनडे विश्व कप 2023 के दौरान श्रीलंका के एंजेलो मैथ्यूज का आउट होना एक बड़े विवाद में बदल गया. इसके पीछे का कारण श्रीलंका के पूर्व कप्तान को जिस अंदाज में आउट किया गया था वो रहा. एंजेलो मैथ्यूज को बांग्लादेश के खिलाफ उनकी टीम के महत्वपूर्ण मुकाबले के दौरान 'टाइम आउट' कर दिया गया था. यह घटना बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन द्वारा फेंके गए 25वें ओवर की दूसरी गेंद पर हुई. सदीरा समरविक्रमा आउट हुए थे और चौथा विकेट गिरने पर एंजेलो मैथ्यूज क्रीज पर आए. लेकिन जल्द ही भ्रम की स्थिति पैदा हो गई क्योंकि मैथ्यूज को एहसास हुआ कि वह गलत हेलमेट लेकर आए हैं और उन्होंने बांग्लादेश के खिलाड़ियों और अंपायरों के सामने अपना पक्ष रखा. तस्वीरों से पता चला कि वह संकेत दे रहे थे कि हेलमेट का पट्टा उतर गया है. हालांकि, तब तक नुकसान हो चुका था.

मैथ्यूज ने सही हेलमेट पहनकर दौड़ लगाई. लेकिन तब तक बांग्लादेश 'टाइम आउट' की अपील कर चुका था. एंजेलो मैथ्यूज ने काफी उत्साहित होकर अंपायरों और शाकिब अल हसन से गुहार लगाई लेकिन अपील वापस नहीं ली गई. आउट होने के बाद एंजेलो मैथ्यूज बिल्कुल गुस्से में थे और खेल के मैदान से बाहर जाते ही उन्होंने हताशा में अपना हेलमेट फेंक दिया. तभी गेंदबाजी करते हुए एंजेलो मैथ्यूज ने शाकिब अल हसन का विकेट लिया और अपनी घड़ी की ओर इशारा करते हुए इशारा किया.

अब, सोमवार को सिलहट में दोनों टीमों के बीच टी20I के दौरान, वो घटना फिर से सामने आई. ऐसा तब हुआ जब शोरफुल इस्लाम ने श्रीलंका की अविष्का फर्नांडो को आउट करने के बाद बिल्कुल वैसा ही इशारा किया. बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शान्तो ने सोमवार को सिलहट में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. यह श्रृंखला श्रीलंका के बांग्लादेश के एक महीने लंबे दौरे की शुरुआत है, जिसमें तीन एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय और दो टेस्ट भी शामिल हैं.


दोनों टीमें इस श्रृंखला को जून में विश्व कप से पहले महत्वपूर्ण तैयारी के रूप में देख रही हैं. बांग्लादेश ने कभी भी टी-20 श्रृंखला में श्रीलंका को नहीं हराया है.

बांग्लादेश: नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), लिटन दास (विकेटकीपर), तौहीद हृदोय, सौम्य सरकार, महेदी हसन, महमुदुल्लाह रियाद, जेकर अली अनिक, रिशाद हुसैन, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, शोरफुल इस्लाम.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीलंका: अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), कामिंदु मेंडिस, सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलांका (कप्तान), एंजेलो मैथ्यूज, दासुन शनाका, महीश थीक्षाना, मथीशा पथिराना, अकिला धनंजय, बिनुरा फर्नांडो.