आनंद महिंद्रा ने पूरा किया वादा, टी नटराजन के घर पहुंची चमचमाती नई एसयूवी कार...देखें Photo

ऑस्ट्रेलिया में शानदार परफॉर्मेंस करने पर टी नटराजन (T. Natarajan) को ऑटोमोबाइल कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा ने थार-एसयूवी गाड़ी गिफ्ट में देने की बात की थी. अब आनंद महिंद्रा ने अपना वादा पूरा कर दिया है

आनंद महिंद्रा ने पूरा किया वादा, टी नटराजन के घर पहुंची चमचमाती नई एसयूवी कार...देखें Photo

टी नटराजन के घर पहुंची नई चमचमाती SUV कार

ऑस्ट्रेलिया में शानदार परफॉर्मेंस करने पर टी नटराजन (T. Natarajan) को ऑटोमोबाइल कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा ने थार-एसयूवी गाड़ी गिफ्ट में देने की बात की थी. अब आनंद महिंद्रा ने अपना वादा पूरा कर दिया है. भारतीय टीम के तेज गेंदबाज के घर चमचमाती नई एसयूवी थार गाड़ी पहुंची है. नटराजन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है और साथ ही आनंद महिंद्रा को इसके लिए शुक्रिया भी कहा है. नटराजन ने कार दो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

जसप्रीत बुमराह की बीवी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, तो क्रिकेटर ने दिया ऐसा मजेदार रिएक्शन

तेज गेंदबाज ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'भारत के लिए क्रिकेट खेलना मेरे जीवन का सबसे बड़ी बात रही है, मेरा यहां तक पहुंचने का रास्ता काफी मुश्किल भरा रहा है, जिस तरह से, मुझे आपका प्यार और स्नेह इस दौरान मिला है, उसने मुझे अभिभूत कर दिया है, अद्भुत लोगों द्वारा समर्थन और प्रोत्साहन, मुझे रास्ते खोजने में मदद करता है. मैंने आज नई एसयूवी थार गाड़ी को ड्राइव करते हुए अपने घर लाया, आज मैं श्री आनंद महिंद्रा के प्रति बहुत आभार प्रकट करता हूं.. मेरी यात्रा और उसकी सराहना के लिए धन्यवाद. क्रिकेट के प्रति आपके प्यार देखते हुए,  # गाबा टेस्ट की जर्सी आपको भेंट कर रहा हूं.'

बता दें कि आनंद महिंद्र ने नटराजन के अलावा मो. सिराज, शुभमन गिल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर और नवदीप सैनी को भी कार गिफ्ट में देने की बात कही थी. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मो. सिराज सबसे ज्यादा विकेट (13) लेने वाले भारतीय गेंदबाज रहे थे.

NZ vs BAN: विकेटकीपर ने चालाकी से किया स्टंप, बांग्लादेशी बल्लेबाज की बत्ती गुल हो गई..देखें Video


रहाणे की कप्तानी में भारत ने टेस्ट सीरीज 2-1 से जीतने में सफलता पाई थी.  अब इस साल टी नटराजन सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की ओर से आईपीएल खेलते हुए नजर आने वाले हैं. नटराजन ने अपनी गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों को खूब परेशान किया है. नटराजन को भारतीय क्रिकेट के भविष्य का सितारा बताया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.