NZ vs BAN: विकेटकीपर ने चालाकी से किया स्टंप, बांग्लादेशी बल्लेबाज की बत्ती गुल हो गई..देखें Video

NZ vs BAN 3rd ODI: न्यूजीलैंड के विकेटकीपर डेवन कॉनवे (Devon Conway) ने अपनी विकेटकीपिंग का अद्भूत नजारा दिखाकर बांग्लादेश बल्लेबाज अफिफ हुसैन (Afif Hossain) को स्टंप आउट किया. हुसैन स्टंप आउट होने के बाद भी यकीन नहीं कर पाए कि वह इस चालाकी से स्टंप कर लिए गए हैं.

NZ vs BAN: विकेटकीपर ने चालाकी से किया स्टंप, बांग्लादेशी बल्लेबाज की बत्ती गुल हो गई..देखें Video

NZ vs BAN 3rd T20I: न्यूजीलैंड बल्लेबाज ने चालाकी दिखाकर किया स्टंप

NZ vs BAN 3rd ODI: न्यूजीलैंड के विकेटकीपर डेवन कॉनवे (Devon Conway) ने अपनी विकेटकीपिंग का अद्भूत नजारा दिखाकर बांग्लादेश बल्लेबाज अफिफ हुसैन (Afif Hossain) को स्टंप आउट किया. हुसैन स्टंप आउट होने के बाद भी यकीन नहीं कर पाए कि वह इस चालाकी से स्टंप कर लिए गए हैं. दरअसल कॉनवे ने दिमाग से काम लेते हुए बल्लेबाज को स्टंप आउट किया है जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर भी हो रही है. आईसीसी ने भी न्यूजीलैंड विकेटकीपर की तारीफ की है और स्टंप वाले वीडियो को पोस्ट कर कॉनवे को शानदार विकेटकीपिंग के लिए बधाई दी है. आईसीसी के द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर काफी लाइक्स और कमेंट आ रहे हैं.

NZ vs BAN: RCB के बल्लेबाज ने मचाया तहलका, केवल 29 गेंदों पर जड़े 71 रन..देखें Video

बारिश से बाधित इस मैच को 10-10 ओवर का खेला गया था. पहले खेलते हुए न्यूजीलैंड ने 10 ओवर में 4 विकेट पर 141 रन बनाए. इसके बाद बांग्लादेश ने अपनी पारी शुरू की. बांग्लादेश की पारी के छठे ओवर में कॉनवे ने अफिफ हुसैन को टॉड एस्टल की गेंद पर स्टंप आउट कर कमाल कर दिया. 

IPL खेलने के लिए चेन्नई पहुंचे एबी डिविलियर्स, RCB ने कहा- महामानव पहुंचा..

दरअसल हुआ ये कि हुसैन ने एस्टल की फ्लाइड गेंद पर बैठकर छक्का मारने की कोशिश की, लेकिन वो चूक गए, इसके बाद गेंद विकटकीपर के पास गई, यहां पर विकेटकीपर ने अक्लमंदी से काम लिया और बल्लेबाज को स्टंप करने से पहले इंतजार करने लगे कि बल्लेबाज का पिछले पैर किसी तरह से हवा मे क्रीज की लाइन से बाहर निकले. इसके बाद मौका मिलते ही विकेटकीपर ने थोड़े से समय में ही स्टंप कर लिया.

इसके बाद बल्लेबाज काफी देर तक सोच-विचार में रह गया कि वह कैसे स्टंप आउट हो सकता है. थर्ड अंपायर ने टीवी रिप्ले में देखा तो पता चला कि बल्लेबाज का पिछला पैर क्रीज की लाइन से हल्का सा बाहर हैं. ऐसे में थर्ड अंपायर ने बांग्लादेश बल्लेबाज को स्टंप आउट दे दिया. इस तरह से अफिफ हुसैन (Afif Hossain) विकेटकीपर की चाल में फंसते हुए स्टंप आउट हुए. सोशल मीडिया पर डेवन कॉनवे के इस स्टंप की चर्चा काफी हो रही है. 

IPL 2021: इन 5 युवा खिलाड़ियों पर रहेगी खास नजर, ये सभी पहली बार खेलेंगे IPL


वैसे, न्यूीजीलैंड ने यह मैच 65 रन से जीत लिया. बांग्लादेश की टीम 9.3 ओवर में 76 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. न्यूजीलैंड की ओर से कप्तान टिम साउदी ने 3 विकेट लिए. इसके अलावा टॉड एस्टल ने कमाल की गेंदबाजी की और 4 विकेट लेने में सफलता हासिल की. न्यूजीलैंड ने तीनों टी-20 मैच जीतकर सीरीज में बांग्लादेश का क्लीन स्वीप कर दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.