एजाज पटेल ने चुने 5 सबसे मुश्किल बल्लेबाज, लिस्ट में 2 भारतीय और एक पाकिस्तानी

हाल ही में भारत के दौरे पर न्यूजीलैंड स्पिनर एजाज पटेल (Ajaz Patel) ने मुंबई टेस्ट मैच में एक पारी में 10 विकेट लेने का अनोखा कमाल कर दिखाया था.

एजाज पटेल ने चुने 5 सबसे मुश्किल बल्लेबाज, लिस्ट में 2 भारतीय और एक पाकिस्तानी

एजाज पटेल ने चुने 5 सबसे मुश्किल बल्लेबाज

खास बातें

  • एजाज पटेल ने चुने 5 सबसे मुश्किल बल्लेबाज
  • एजाज पटेल कोहली को भी बताया मुश्किल बल्लेबाज
  • एजाज पटेल की लिस्ट में बाबर भी खतरनाक बल्लेबाज

Ajaz Patel Picked Top 5 Batsman toughest to Bowl: हाल ही में भारत के दौरे पर न्यूजीलैंड स्पिनर एजाज पटेल (Ajaz Patel) ने मुंबई टेस्ट मैच में एक पारी में 10 विकेट लेने का अनोखा कमाल कर दिखाया था. एजाज ऐसे केवल तीसरी गेंदबाज बने जिन्होंने पूरे 10 विकेट एक पारी में चटकाए. एजाज ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जबरदस्त गेंदबाजी की और कुल 17 विकेट अपने नाम किया था. एजाज की गेंदबाजी भारतीय बल्लेबाजों के लिए मिस्ट्री से कम नहीं थी. अब खुद न्यूजीलैंड स्पिनर ने ऐसे 5 बल्लेबाजों का नाम लिया है जिसके सामने गेंदबाजी करने में मुश्किल होती है. दरअसल अश्विन के साथ बातचीत के दौरान एजाज ने उन बल्लेबाजों का नाम लिया है. भारतीय स्पिनर अश्विन (Ashwin) के शो 'डीआरएस विद ऐश' पर एजाज ने इस बात को लेकर खुलासा किया है. 

जब कपिल देव ने लाइव मैच में साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज से लिया पंगा, पूरा क्रिकेट जगत चौंक गया था- Video

एजाज ने कहा कि, विराट कोहली के खिलाफ गेंदबाजी करना हमेशा एक चुनौती रहती है. बता दें कि एजाज ने विराट कोहली को बिना खाता खोले पवेलियन की राह दिखा दी थी. इसके अलावा एजाज ने जो रूट को भी खतरनाक बल्लेबाज माना है. एजाज ने कहा कि रूट स्पिनरों के खिलाफ शादार तकनीक के साथ बल्लेबाजी करते हैं. उनके सामने भी गेंदबाजी करना काफी चुनौती पूर्ण रहता है.  वहीं, एजाज ने केन विलियमसन को भी मुश्किल बल्लेबाज माना है. पटेल ने कहा कि विलियमसन भी स्पिरों के खिलाफ जबरदस्त खेलेत हैं. उनके खिलाफ गेंदबाजी करना मुश्किल हो जाता है. 


न्यूजीलैंड के करिश्माई स्पिनर ने चौथे नंबर पर पाकिस्तान के बाबर आजम का नाम लिया है. आजम के लिए 20221 का साल बेहद ही शानदार रहा है. पटेल ने कहा कि बाबर के खिलाफ भी गेंदबाजी करना चुनौती से भरा रहता है. यदि पाकिस्तानी कप्तान का दिन रहा तो फिर उनके खिलाफ गेंदबाजी काफी मुश्किल हो जाती है. इसके अलावा एजाज ने पांचवें नंबर पर भारत के युवा क्रिकेटर श्रेयस अय्यर को रखा है. अय्यर को लेकर पटेल ने कहा कि उसके खिलाफ भी गेंदबाजी करना एक चैलेंज रहा.

IPL Mega Auction की तारीख को लेकर आई बड़ी Update, जानिए कब और कहां और किस शहर में होगा आयोजन

एजाज पटेल ने चुने टॉप 5 सबसे मुश्किल बल्लेबाज
विराट कोहली, जो रूट, केन विलियमसन, बाबर आजम और श्रेयस अय्यर

एजाज पटेल ने चुने टॉप  5 फेवरेट बॉलर
रंगना हेराथ, वसीम अकरम, विटोरी, अश्विन, नाथन लियोन

फेवरेट आईपीएल टीम- मुंबई इंडियंस, 

भारतीय क्रिकेट टीम विवाद : कप्तान को लेकर विवादों का लंबा इतिहास'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com