T20 World Cup: चोटिल हुआ अफगानिस्तान का ये स्टार, AFG vs SL के लिए रिप्लेसमेंट का हुआ ऐलान

Afghanistan vs Sri Lanka: अफगानिस्तान की टीम को सुपर 12 चरण में पहली जीत का इंतजार है. टीम ग्रुप एक में छह टीम के बीच अंतिम स्थान पर चल रही है. टीम के दो अंक हैं जो उसे दो मैच बारिश की भेंट चढ़ने से मिले हैं.

T20 World Cup: चोटिल हुआ अफगानिस्तान का ये स्टार, AFG vs SL के लिए रिप्लेसमेंट का हुआ ऐलान

Gulbadin Naib

T20 World Cup 2022: ऑलराउंडर गुलबदिन नैब (Gulbadin Naib) बाकी के बचे टी20 वर्ल्ड कप के लिए अफगानिस्तान की टीम में चोटिल हजरतुल्लाह जजाई (Hazratullah Zazai) की जगह लेंगे. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने बताया कि आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्ड कप 2022 की प्रतियोगिता तकनीकी समिति ने जजाई के विकल्प को स्वीकृति दे दी है.

गुलबदिन रिजर्व खिलाड़ी के रूप में टीम के साथ जुड़े हुए थे. जजाई पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण टूर्नामेंट से बाहर हुए हैं.

अफगानिस्तान (Afghanistan) की टीम को सुपर 12 चरण में पहली जीत का इंतजार है. टीम ग्रुप एक में छह टीम के बीच अंतिम स्थान पर चल रही है. टीम के दो अंक हैं जो उसे दो मैच बारिश की भेंट चढ़ने से मिले हैं.


मोहम्मद नबी की अगुवाई वाली टीम सुपर 12 राउंड के अपने चौथे मैच (AFG vs SL) में मंगलवार को ब्रिसबेन में श्रीलंका से भिड़ेगी.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए ​अफगानिस्तान टीम: मोहम्मद नबी (कप्तान), नजीबुल्लाह जादरान, रहमतुल्ला गुरबाज, अजमत उल्लाह ओमरजई, दरवेश रसूली, फरीद अहमद मलिक, फजल हक फारूकी, इब्राहिम जादरान, मुजीब उर रहमान, नवीन उल हक, कैस अहमद, राशिद खान, सलीम सफी, गुलबदीन नायब, उस्मान गनी.

स्टैंडबाय खिलाड़ी: अफसर जजई, शराफ़ुद्दीन अशरफ और रहमत शाह.

सौरव गांगुली के भाई बने नए CAB अध्यक्ष, विकेटकीपर Wriddhiman Saha के लिए आई ये गुड न्यूज

भारत के NZ और BAN दौरे के लिए नहीं चुने जाने से निराश Prithvi Shaw अब भगवान के सहारे, सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट

* “हमने Jasprit Bumrah को लेकर जल्दबाजी की..”, BCCI के चीफ सिलेक्टर ने प्रेस कांफ्रेंस में गलती स्वीकारी

देखें : विराट कोहली ने अपने होटल रूम से लीक हुई वीडियो की पोस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com