सौरव गांगुली के भाई स्नेहाशीष बने नए CAB अध्यक्ष, Wriddhiman Saha के लिए आई ये गुड न्यूज

अभिषेक डालमिया की जगह कैब अध्यक्ष (CAB President) का भार संभालने वाले स्नेहाशीष ने कहा कि ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) के साथ उनके ‘सौहार्दपूर्ण रिश्ते’ हैं और उन्होंने उम्मीद जताई कि 38 साल का यह अनुभवी खिलाड़ी अपने गृह राज्य लौट आएगा.

सौरव गांगुली के भाई स्नेहाशीष बने नए CAB अध्यक्ष, Wriddhiman Saha के लिए आई ये गुड न्यूज

Wriddhiman Saha

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) के नवनियुक्त अध्यक्ष स्नेहाशीष गांगुली (Snehasish Ganguly) ने सोमवार को ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को शांति का प्रस्ताव दिया जो विवाद के बाद गृह राज्य छोड़कर त्रिपुरा की टीम में चले गए थे. CAB अधिकारियों से तकरार के बाद अनुभवी भारतीय टेस्ट विकेटकीपर साहा ने खुद को राज्य की टीम के लिए ‘अनुपलब्ध' करार दिया था.

साहा फिर त्रिपुरा से मेंटर-कम-खिलाड़ी के तौर पर जुड़ गए थे जिससे CAB के साथ उनका 15 साल का जुड़ाव खत्म हो गया था.


अभिषेक डालमिया की जगह कैब अध्यक्ष (CAB President) का भार संभालने वाले स्नेहाशीष ने कहा कि इस खिलाड़ी के साथ उनके ‘सौहार्दपूर्ण रिश्ते' हैं और उन्होंने उम्मीद जताई कि 38 साल का यह अनुभवी खिलाड़ी अपने गृह राज्य लौट आएगा.

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) में दूसरा कार्यकाल नहीं दिए जाने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कैब अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ने में दिलचस्पी दिखाई थी लेकिन बाद में यू-टर्न लेते हुए अपने बड़े भाई के लिए रास्ता बनाया.

अन्य अधिकारियों में उपाध्यक्ष अमलेंदु बिस्वास, सचिव नरेश ओझा, संयुक्त सचिव देबब्रत दास और कोषाध्यक्ष प्रबीर चक्रवर्ती सभी को सर्वसम्मति से चुन लिया गया.

भारत के NZ और BAN दौरे के लिए नहीं चुने जाने से निराश Prithvi Shaw अब भगवान के सहारे, सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट

* “हमने Jasprit Bumrah को लेकर जल्दबाजी की..”, BCCI के चीफ सिलेक्टर ने प्रेस कांफ्रेंस में गलती स्वीकारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Team India Announced: बांग्लादेश और न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम का हुआ ऐलान, इस सीरीज में नहीं खेलेंगे Virat और Rohit

देखें : विराट कोहली ने अपने होटल रूम से लीक हुई वीडियो की पोस्ट