Hardik Pandya पर दिए विवादित बयान को लेकर Abdul Razzaq ने कह दी बड़ी बात, 'अगर कपिल देव कहते हैं...'

Abdul Razzaq on Hardik Pandya: रज्जाक ने एक बार फिर सुर्खियां बटोरीं, लेकिन इस बार उन्होंने पांड्या के बारे में अपने बयान पर खुलकर बात की

Hardik Pandya पर दिए विवादित बयान को लेकर Abdul Razzaq ने कह दी बड़ी बात, 'अगर कपिल देव कहते हैं...'

Abdul Razzaq on Hardik Pandya

Abdul Razzaq on Hardik Pandya: पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) अक्सर विवादों में रहते है. रज्जाक आए दिन खिलाड़ियों और टीमों पर अपनी तल्ख टिप्पणियों से चर्चा में रहते हैं. 43 वर्षीय क्रिकेटर, जिन्होंने 2013 में पाकिस्तान के लिए अपना आखिरी मैच खेला था उनको यह कहने के बाद बहुत आलोचना झेलनी पड़ी कि भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या कपिल देव के पास कहीं नहीं हैं. हालांकि, रज्जाक ने एक बार फिर सुर्खियां बटोरीं, लेकिन इस बार उन्होंने पांड्या के बारे में अपने बयान पर खुलकर बात की और दावा किया कि उनके शब्दों को आलोचकों द्वारा गलत तरीके से बताया गया.

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में रज्जाक  (Abdul Razzaq on Hardik Pandya) ने कहा, "हार्दिक पांड्या पर मेरे पहले के बयान को गलत तरीके से लिया गया था. मेरा यह मतलब नहीं था. एक क्रिकेटर के रूप में, मैंने सिर्फ इतना कहा कि उनमें सुधार की गुंजाइश है. मैंने उस खिलाड़ी पर टिप्पणी नहीं की जो भारत, इंग्लैंड या ऑस्ट्रेलिया से है मैंने सिर्फ एक क्रिकेटर के रूप में बातें कही हैं. अगर कपिल देव कहते हैं कि वह अब्दुल रज्जाक को सलाह देना चाहते हैं, तो मैं इस बयान को सकारात्मक रूप से लूंगा.

"वह कुछ चीजों पर काम कर सकता है जो उसके अनुसार सुधार के क्षेत्र हैं - पैर की गति, बल्ले की गति और गेंदबाजी से पहले किसी गेंद को कैसे आंकना है. मेरा पहले से यही मतलब था. पूर्व ऑलराउंडर के रूप में वह सिर्फ एक बयान था. लोगों ने इसे गलत तरीके से लिया और मेरी आलोचना भी की.” पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी ने पहले जसप्रीत बुमराह पर एक विवादास्पद टिप्पणी की थी, जब उन्होंने कहा था कि भारत के वरिष्ठ तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के करीब भी नहीं हैं.


अब्दुल रज्जाक ने Paktv.tv को बताया, "शाहीन बहुत अच्छा है, बुमराह तो उसके पास भी नहीं आता."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हार्दिक (Hardik Pandya GT Captain) के बारे में बात करते हुए, भारत के हरफनमौला खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के आगामी संस्करण में गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) का नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहां वे शुक्रवार को सीजन के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेंगे.