फिंच ने लगाया छक्का, स्टैंड में बैठी लड़की ने लिया कैच और फिर खींचने लगी खुद की फोटो, देखें Video

बिग बैश लीग 2021 (Big Bash League 2021-22) के 17वें मैच में  पर्थ स्कॉर्चर्स ने मेलबर्न रेनेगेड्स को 21 रन से हरा दिया.

फिंच ने लगाया छक्का, स्टैंड में बैठी लड़की ने लिया कैच और फिर खींचने लगी खुद की फोटो, देखें Video

फिंच के स्टाइलिश छक्का ने जीता फैन्स का दिल

खास बातें

  • बीबीएल में दिखा दिलचस्प नजारा
  • फिंच ने मारा छक्का, महिला फैन ने लिया कैच
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो

बिग बैश लीग 2021 (Big Bash League 2021-22) के 17वें मैच में  पर्थ स्कॉर्चर्स ने मेलबर्न रेनेगेड्स को 21 रन से हरा दिया. इस मैच में पर्थ की ओऱ से मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) ने तूफानी बल्लेबाजी की और 53 गेंद पर 86 रन की धमाकेदार पारी खेली. दूसरी ओर विरोधी टीम के फिंच (Aaron Finch) ने भी आतिशी पारी खेलकर फैन्स का खूब मनोरंजन किया. इतना ही नहीं उनके द्वारा लगाए गए छक्के के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसे बीबीएल के ऑफिशयल ट्विटर पर शेयर किया गया है. दरअसल फिंच ने अपनी आतिशी पारी के दौरान 4 चौके और 5 छक्के जमाए.

अजब अंदाज में बल्लेबाज हुआ बोल्ड, आउट होने पर देखने लगा गेंदबाज को, देखें Video

दरअसल हुआ ये कि मेलबर्न की पारी के चौथे ओवर की तिसरी गेंद जो टाइमल मिल्स ने फेंकी थी उस गेंद पर फिंच ने स्टाइलिश छक्का लेग साइड पर मारा, गेंद हवा में काफी दूर गई और सीधे जाकर दर्शक दीर्घा में बैठी एक लड़की के पास पहुंची, उस लड़की ने अपने पास आ रही गेंद को कैच कर लिया. इसके बाद उसने गेंद को खिलाड़ियों के पास तुरंत ही वापस लौटा दिया. लेकिन कैच लेने की खुशी में वह महिला फैन काफी चहकती दिखी.


यही नहीं इस खास मोमेंट को यादगार बनाने के लिए उस लड़की ने स्टेडियम में लगे स्क्रीन की फोटो अपने मोबाईल से लेने लगी. दरअसल स्टेडियम में लगे स्क्रीन पर छक्के का रिप्ले दिखाया जा रहा था. ऐसे में लड़की ने मौका पाकर खुद के कैच लेने वाले पल को अपने मोबाईल में उतार यादगार बना दिया. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा राह है. 

एजाज पटेल ने चुने 5 सबसे मुश्किल बल्लेबाज, लिस्ट में 2 भारतीय और एक पाकिस्तानी

मिशेल मार्श की धुआंधार पारी, बने प्लेयर ऑफ द मैच
मार्श की धुआंधार पारी के दम पर पर्थ ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 206 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था. मिशेल मार्श ने अपनी तूफानी पारी में 5 चौके औऱ 5 छक्के लगाए. मार्श को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 

दूसरी ओर  हालांकि मेलबर्न रेनेगेड्स की ओर से एरोन फिंच ने 43 गेंद पर 68 रन की पारी खेली तो वहीं कप्तान निक मैडिन्सन ने 41 गेंद पर 67 रन बनाकर मैच को बचाने की भरसक कोशिश की लेकिन लक्ष्य से मेलबर्न की टीम 21 रन दूर रह गई. मेलबर्न की ओर से केवल 3 ही बल्लेबाज रहे जिन्होंने 20 रन से ज्यादा का स्कोर करने में सफलता पाई, यही कारण रहा कि पर्थ स्कॉर्चर्स यह मैच 21 रन से जीतने में सफल रहा. 

भारतीय क्रिकेट टीम विवाद : कप्तान को लेकर विवादों का लंबा इतिहास'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com